होम /न्यूज /हरियाणा /गर्लफ्रेंड से बढ़ी नजदीकियां तो कातिल बना दोस्त, साथ बैठकर पी शराब फिर बर्फ फोड़ने वाले सुए से ली जान

गर्लफ्रेंड से बढ़ी नजदीकियां तो कातिल बना दोस्त, साथ बैठकर पी शराब फिर बर्फ फोड़ने वाले सुए से ली जान

सोनीपत में हुई हत्या की घटना का खुलासा करती पुलिस

सोनीपत में हुई हत्या की घटना का खुलासा करती पुलिस

Crime News: हरियाणा के सोनीपत में हुई इस घटना के बाद सिटी थाना पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक विवेक की म ...अधिक पढ़ें

सोनीपत. हरियाणा की सोनीपत पुलिस ने विवेक हत्याकांड का खुलासा कर लिया है. सोनीपत में होली के दिन ककरोई रोड़ स्थित प्रेम नगर में विवेक, निवासी इंडियन कॉलोनी की बर्फ फोड़ने वाले सुए से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद सोनीपत सिटी थाना पुलिस ने पूरे मामले में पहले तो विवेक के साथी सागर को धर दबोचा और फिर पुलिस ने सागर और विवेक की एक महिला साथी दिशा को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस पूछताछ में दिशा ने खुलासा किया कि विवेक उसके साथ नजदीकियां बढ़ाना चाहता था, इसी बात से नाराज सागर और उसने इस वारदात को अंजाम दिया था.

सोनीपत सिटी थाना पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है. सोनीपत सिटी थाना पुलिस की गिरफ्त में आई इस महिला ने अपने साथी सागर के साथ मिलकर अपने एक दोस्त विवेक को होली के दिन बर्फ फोड़ने वाले सुए से गोद कर मौत के घाट उतार दिया. सोनीपत सिटी थाना पुलिस ने इस पूरे मामले की गहनता से जांच करते हुए पहले तो सागर को धर दबोचा और अब दिशा को पुलिस ने गिरफ्तार कर डाला और पुलिस आज दिशा को कोर्ट में पेश करेगी.

सिटी थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि सोनीपत के प्रेम नगर में इंडियन कॉलोनी के रहने वाले विवेक नाम के शख्स की सुए गोदकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने पूरे मामले में मुख्य आरोपी सागर को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. इस हत्याकांड में शामिल दिशा नाम की एक महिला को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इस हत्याकांड को इसलिए अंजाम दिया गया क्योंकि दिशा दोनों की जानकर थी और सागर इससे परेशान था. होली के दिन सागर, विवेक और दिशा ने साथ बैठकर शराब पी थी.

Tags: Crime News, Haryana news, Murder, Sonipat news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें