सोनीपत जेल में गैंगवार: उम्रकैद की सजा काट रहे कैदी की पीट-पीट कर हत्‍या

सोनीपत में जिला जेल से सिविल अस्पताल की मोर्चरी में लाया गया कैदी का शव.

Murder in Sonipat Jail: मृतक की पहचान जगबीर के रूप में हुई है. हत्‍या के मामले में उसे कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई थी.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के जिला कारागार में उस समय सनसनी फैल गई, जब जगबीर नाम के कैदी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. जगबीर पर कुख्यात बदमाश संजय बुटाना की हत्या का आरोप (Murder Allegation) था. उसे शनिवार को ही फरीदाबाद से सोनीपत जेल में शिफ्ट किया गया था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है और आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

बता दें कि सन 2008 में सोनीपत के कुख्यात बदमाश संजय बुटाना की जिला कोर्ट परिसर में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. उसके विरोधी गैंग के लोगों पर हत्या का आरोप लगा था. इस पूरे मामले में जगबीर निवासी कासंडी भी शामिल था और उसे उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी. शनिवार को जब उसे फरीदाबाद से सोनीपत जेल में शिफ्ट किया गया तो सोनीपत जेल में संजय बुटाना गैंग के कुछ बदमाशों ने उसकी पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी.

जांच में जुटी सोनीपत पुलिस
वारदात की जानकारी मिलने के बाद सोनीपत पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल भेजा गया है. इस मामले की जानकारी देते हुए सिटी थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि उन्‍हें जेल में जगबीर की हत्या होने की सूचना मिली थी. उसे शनिवार को ही फरीदाबाद जेल से सोनीपत जेल में शिफ्ट किया गया था और इस हत्या का आरोप संजय बुटाना गैंग के बदमाशों पर लगाया जा रहा है. जगबीर ने सन 2008 में संजय बुटाना की हत्या में शामिल था. जेल प्रशासन से जो भी शिकायत मिलेगी उस पर कार्रवाई की जाएगी.