Home /News /haryana /

फेसबुक पर दोस्ती कर लड़की को ले गए शिमला, होटल में 3 दोस्तों ने किया गैंगरेप

फेसबुक पर दोस्ती कर लड़की को ले गए शिमला, होटल में 3 दोस्तों ने किया गैंगरेप

पुलिस गिरफ्त में तीनों आरोपी

पुलिस गिरफ्त में तीनों आरोपी

शिमला के एक होटल में तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया और बाद में उसे जीरकपुर छोड़कर फरार हो गए.

    सोनीपत में एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. लड़की का आरोप है कि करनाल के घरौंडा निवासी हिमांशु के साथ उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी जिसने रात को जबरन उसे बाहर बुलाया और अपनी गाड़ी में बैठा लिया. गाड़ी में पहले से ही दो अन्य युवक कमल और प्रमोद भी सवार थे. जो उसे जबरन कार से शिमला ले गए.

    शिमला के एक होटल में तीनों ने उसके साथ रेप किया और बाद में उसे जीरकपुर छोड़कर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने छात्रा का मेडिकल करवाकर तीनों आरोपी युवकों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों आरोपी घरौंडा के ही रहने वाले हैं.

    बता दें कि पीड़िता के पिता ने स्थानीय पुलिस चौकी में अपनी 16 साल की बेटी का अपहरण होने की शिकायत दर्ज कराई थी. आसपास के सीसीटीवी चेक करने पर पता लगा था कि लड़की को कार सवार युवक लेकर गए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी. इसी बीच परिजनों को पता लगा कि लड़की जिरकपुर में अपने परिचितों के पास है. वहां से परिजन उसे लेकर घर पहुंचे.

    थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों की तलाश में दबिश देकर उन्हें सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार आरोपी घरौंडा निवासी हिमांशु, कमल और प्रमोद हैं. तीनों पढ़ाई छोड़ चुके हैं और फिलहाल घर पर रहते हैं.

    Tags: Rape, Sonipat news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर