गोहाना में नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो बनाकर आरोपी कर रहे थे ब्‍लैकमेल
Sonipat News in Hindi

गोहाना में नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो बनाकर आरोपी कर रहे थे ब्‍लैकमेल
मामले की जानकारी देते हुए एसएचओ कुलदीप देसवाल.

गोहाना में पानीपत रोड पर रहने वाली दसवीं कक्षा की एक नाबालिग को उसके पड़ोस में रहने वाले तीन युवक एक महीने पहले एक खली पड़े मकान में ले गए. वहां तीनों ने उसके साथ गलत काम किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई.

  • Share this:
हरियाणा में सोनीपत जिले के गोहाना में दसवीं कक्षा में पड़ने वाली छात्रा के साथ तीन युवकों द्वारा गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं, तीनों युवक छात्रा की अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहे थे. छात्रा की शिकायत पर गोहाना सिटी थाना पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाने के एसएचओ कुलदीप देसवाल ने बताया कि गोहाना में पानीपत रोड पर रहने वाली दसवीं कक्षा की एक नाबालिग छात्रा ने शिकायत दी थी कि उसके पड़ोस में रहने वाले तीन युवक उसे बहला-फुसला कर एक महीने पहले एक खली पड़े मकान में ले गए. वहां तीनों ने उसके साथ गलत काम किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई. तीनों युवक उसे कई दिन से वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दे रहे थे.

देसवाल के अनुसार, पीड़ि‍ता ने बताया कि शुक्रवार को भी तीनों युवकों ने धमकी देकर उसके साथ जबर्दस्‍ती करने की कोशिश की. इस पर उसने विरोध किया और जैते-तैसे बचकर अपने घर आ गई और अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपनी मां को दी. इसके बाद अपने माता-पिता पिता के साथ थाने में आकर शिकायत दी.



एसएचओ ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसका मेडिकल करवाया, जिसमें छात्रा के साथ दुष्कर्म किए जाने की पुष्टि हुई है. पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व पोक्‍सो एक्‍ट के मामला दर्ज कर उन्‍हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्‍हें जेल भेज दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading