Home /News /haryana /

महिला के ननदोई ने 3 साथियों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, जेल से लौटा पति तो 2 की जगह मिले 3 बच्चे

महिला के ननदोई ने 3 साथियों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, जेल से लौटा पति तो 2 की जगह मिले 3 बच्चे

सोनीपत में रिश्तो को शर्मसार करने का मामला सामने आया है.

सोनीपत में रिश्तो को शर्मसार करने का मामला सामने आया है.

Gangrape in Sonipat: महिला का पति जेल में गया तो पीछे तो उसके ननदोई ने अपने तीन साथियों संग मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर दिया. जिसके बाद आरोपी नन्दोई भूपेंद्र  और रिश्ते में चाचा रमेश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के कुंडली थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है. जहां महिला का पति जेल में गया तो पीछे उसके ननदोई ने अपने तीन साथियों संग मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) कर दिया. जिससे महिला गर्भवती (Pregnant) हो गई और उसने एक बच्ची को जन्म दिया. महिला ने कुंडली थाना में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी ननदोई व उसके एक दोस्त को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. उन्हें तीन दिन के रिमांड पर लिया है.

सोनीपत के कुंडली थाना क्षेत्र में किराए पर रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति वर्ष 2018 में दुष्कर्म के एक मामले में जेल में चला गया था. घर पर वह तथा उसके दो बच्चे थे. उसका ननदोई भूपेंद्र भी पड़ोस में ही किराए पर रहता था. आरोप है कि भूपेंद्र ने अपने तीन साथियों रमेश, रामसिंह व दर्शन के साथ मिलकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म व सामूहिक दुष्कर्म किया. जिससे वह गर्भवती हो गई. उसने एक बेटी को जन्म दिया. यह बच्ची अभी दो साल की है.

अब पति जेल से जमानत पर बाहर आया तो उसे घर में तीन बच्चे मिले. जिस पर उसने पत्नी से पूछताछ की. पत्नी ने सामूहिक दुष्कर्म की जानकारी दी, जिसके बाद महिला कुंडली थाना में पहुंची और चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. कुंडली थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रवि कुमार ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी भूपेंद्र व रमेश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है.

जांच अधिकारी ने बताया की कुंडली थाना क्षेत्र में एक महिला ने शिकायत दी हे की उसके नन्दोई भूपेंद्र  और रिश्ते में चाचा रमेश व रामसिंह व दर्शन के साथ मिलकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म व सामूहिक दुष्कर्म किया था.

Tags: Crime News, Gangrape, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर