लाइव टीवी

दिल्ली का कुख्यात बदमाश चढ़ा रेवाड़ी पुलिस के हत्थे 
Sonipat News in Hindi

ETV Haryana/HP
Updated: January 30, 2018, 5:04 PM IST
दिल्ली का कुख्यात बदमाश चढ़ा रेवाड़ी पुलिस के हत्थे 
पुलिस गिरफ्त में बदमाश

पकड़े गए बदमाश विक्की पर आधा दर्जन अपराधिक मामले दर्ज है. बदमाश विक्की ने 28 जनवरी की नंदरामपुर बांस गांव में अपने मामा के घर पर फायरिंग की थी जिसमें मामा बाल बाल बच गया था.

  • Share this:
रेवाड़ी सीआईए पुलिस ने दिल्ली के कुख्यात बदमाश विक्की उर्फ़ गोलू को गिरफ्तार किया है. विक्की उर्फ गोलू के पास से पुलिस ने दो पिस्टल, 3 कारतूस और एक बाइक बरामद की है.

पुलिस विक्की को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी. पकड़े गए बदमाश विक्की पर आधा दर्जन अपराधिक मामले दर्ज है. बदमाश विक्की ने 28 जनवरी की नंदरामपुर बांस गांव में अपने मामा के घर पर फायरिंग की थी जिसमें मामा बाल बाल बच गया था.

इस मामले के बाद पुलिस को विक्की की तलाश थी. देर रात सीआईए पुलिस ने विक्की को काबू कर लिया. बदमाश विक्की दिल्ली के धुल सिरस का रहने वाला है और मार्च 2017 में द्वारका में हत्या के मामले में फरार था.

दिल्ली पुलिस ने विक्की ओर्फ़ गोलू का अपराधिकरिकॉर्ड देखते हुए तड़ीपार घोषित किया हुआ था. डीएसपी गजेन्द्र कुमार का कहना है की आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा ताकि गहनता से पूछताछ की जाए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2018, 5:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर