लाइव टीवी

गोहाना : कोहरे व ठंड से जनजीवन बुरी तरह प्रभावित, सड़कों पर रेंग रही हैं गाड़ियां
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: January 18, 2020, 1:03 PM IST
गोहाना : कोहरे व ठंड से जनजीवन बुरी तरह प्रभावित, सड़कों पर रेंग रही हैं गाड़ियां
लोगों को घने कोहरे के चलते बिल्कुल पास की चीज भी नहीं दिखाई दे रही है.

कोहरे (Fog) के चलते दृश्यता (Visibility) बहुत कम हो गई है. सुबह के समय स्कूल जाने वाले बच्चों को भी काफी परेशानी हो रही है. कोहरे का प्रकोप लगातार बने रहने के कारण वाहनों की गति के साथ-साथ आदमियों के काम पर भी ब्रेक लग गया है.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना में कोहरे व ठंड (Fog and Cold) का प्रकोप लगातार जारी है. शनिवार को सुबह से ही कोहरा छाया हुआ है. पहाड़ी क्षेत्रों में हुई भारी बर्फभारी (Snowfall) से मैदानी इलाकों में ठंड और कोहरे की वजह से पारा लगातर गिर रहा है और लगातार ठंड भी बढ़ते जा रही है. पारा गिरकर 7 से 8 डिग्री तक पहुंच गया है. लोग ठंड से बचने के लिए अलाव का सहारा ले रहे हैं. वहीं दूसरी ओर कोहरे के चलते वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वाहन चालक दिन के समय में भी अपनी गाड़ियों की लाइटें जलाकर धीमी गति से (Vehicles running slow) चलते हुए नजर आ रहे हैं. कोहरे के चलते कई ट्रेनें भी देरी से चल रही हैं. ऐसे में लोगों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. लोग समय से अपने काम पर नहीं पहुंच पा रहे हैं.

कोहरे के कारण हादसा होने का डर

कोहरे के चलते दृश्यता (Visibility) बहुत कम हो गई है. सुबह के समय स्कूल जाने वाले बच्चों को भी काफी परेशानी हो रही है. कोहरे का प्रकोप लगातार बने रहने के कारण वाहनों की गति के साथ-साथ आदमियों के काम पर भी ब्रेक लग गया है. वाहन चालक घने कोहरे के कारण दस किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से भी नहीं चल पा रहे हैं.



कोहरे की वजह से स्कूल जाने वाले छात्रों को भी खासी परेशानी हो रही है.




राहगीरों ने बताया कि पहले उन्हें गोहाना से रोहतक जाने में 30 मिनट लगते थे, लेकिन अब एक घंटे से भी ज्यादा का समय लग रहा है. धुंध के चलते बिल्कुल पास की चीज भी नहीं दिखाई दे रही है. ऐसे में वाहन चला रहे लोगों ने कहा कि उनके मन में हर पल हादसा होने का भी डर बना रहता है.

ये भी पढ़ें - पंचकूला: संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग लड़की ने खा लिया जहरीला पदार्थ, मौत

ये  भी पढ़ें - गायों की मौत को लेकर लोगों में गुस्सा, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 1:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading