Assembly Banner 2021

Sonipat News: गेस्ट टीचर ने 4 साल के बेटे के साथ ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान

सोनीपत में सामने आया दिल दहलाने वाला मामला..

सोनीपत में सामने आया दिल दहलाने वाला मामला..

सोनीपत में सामने दिल दहलाने वाला मामला सामने आया. घरेलू कलह के चलते गेस्ट टीचर ने अपने चार साल के बेटे के साथ ट्रेन के नीचे कूदकर जान दे दी. सोनीपत जीआरपी पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
सोनीपत. सोनीपत में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. गांव बेयापुर के पास रेलवे ट्रैक पर एक गेस्ट टीचर ने अपने 4 साल के बेटे के साथ ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया गया.

रोहतक के कुलताना गांव का रहने वाले गेस्ट टीचर कप्तान और उसके 4 साल बेटे नमन का शव सोनीपत दिल्ली रेलवे ट्रैक पर गांव बेयापुर के पास मिला. दोनों के शवों की पहचान चार साल के नमन के हाथ पर लिखे फोन नंबर से हुई. मिली जानकारी के अनुसार कप्तान का काफी लंबे समय से घरेलू विवाद चल रहा था जिसके चलते उसने अपने बेटे नमन के साथ रेल के सामने कूदकर जान दे दी. हालांकि पुलिस इस पूरे मामले में गहनता से जांच कर रही है.

Youtube Video




इस मामले की जानकारी देते हुए जीआरपी एसएचओ राजकुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव बेयापुर के पास रेलवे ट्रैक पर एक शख्स और एक छोटे बच्चे की डेड बॉडी पड़ी हुई है. मौके पर जाकर देखा तो दोनों मृत अवस्था में थे. छोटे बच्चे के हाथ पर एक नंबर लिखा हुआ था. दोनों की पहचान हुई मृतक गांव कुलताना के रहने वाला कप्तान और उसका 4 साल का बेटा नमन था. अभी मामले में गहनता से जांच की जा रही है. आखिरकार कप्तान ने अपने बेटे के साथ सुसाइड क्यों किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज