किसान नेता गुरनाम चढूनी का बयान- कमाई करने के लिए दुष्यंत चौटाला ने की दादा-परदादा की इज्जत खराब

गुरनाम चढूनी ने कहा दुष्यंत कमाई करने के करने के लिए उनके साथ चला गया जिनके खिलाफ वोट मांगे थे.

Kisan Aandolan: किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को दी खुली चुनौती. अगर किसान नेताओं के आह्वान पर किसानों ने उनका घेराव भी किया तो समझेंगे हमारे हाथों से निकल गया किसान आंदोलन.

  • Share this:
सोनीपत. केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन (Kisan Aandolan) लगातार जारी है. इस आंदोलन को करीब 7 महीने हो चुके हैं लेकिन सरकार और किसान नेताओं  के बीच में आपस में लगातार गतिरोध बना हुआ है. बातचीत का दौर बिल्कुल खत्म हो चुका है और इसी के साथ-साथ हरियाणा में किसान (Farmers of Haryana) बीजेपी और  जेजेपी के नेताओं का जमकर विरोध कर रहे हैं. सरकार लगातार किसान नेताओं पर भी जमकर निशाना साध रही है. इसी बीच आज फिर किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने सरकार पर जमकर निशाना साधा, और हरियाणा के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को खुली चुनौती दे डाली.

किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा किसान आंदोलन को कमाई का अड्डा बताए जाने वाले बयान पर बोलते हुए कहा कि किसान आंदोलन को कमाई का अड्डा बताने वाले अपनी कमाई करने के लिए अपने परदादा और दादा की इज्जत खराब करके, उनको धोखा देकर उस पार्टी के साथ चले गए जिनके खिलाफ वोट मांगी थी.

उन्होंने कहा कि अगर सरकार यह कह रही है कि किसान नेताओं के हाथ से किसान आंदोलन फिसल चुका है तो हरियाणा के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पूरे हरियाणा में कहीं भी कार्यक्रम करके देख ले और हम उसका विरोध का आह्वान करेंगे. अगर किसानों ने उनका विरोध नहीं किया तो हम समझ लेंगे कि हमारे हाथों से किसान आंदोलन निकल गया.

वहीं उन्होंने कल सोनीपत के गांव सिरसा में हुई महापंचायत पर बोलते हुए कहा कि हम दिल्ली जा रहे थे लेकिन सरकार ने बैरिकेडिंग लगाकर हमें यही बैठने पर मजबूर किया. हमने पहले भी स्थानीय ग्रामीणों को रास्ता यहां से दिया है और आगे भी देंगे. इसी के साथ उन्होंने कहा कि हमारा स्थानीय ग्रामीणों के साथ भाईचारा है और हम लगातार स्थानीय ग्रामीणों के साथ वार्तालाप करते रहते है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.