लाइव टीवी

गोहाना में अधजला शव मिला, नहीं हो पाई पहचान
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: January 7, 2020, 5:59 PM IST
गोहाना में अधजला शव मिला, नहीं हो पाई पहचान
गोहाना में अधजला शव मिलने से दहशत में लोग

अभी तक शव (Dead Body) की पहचान नहीं हो पाई (Not recognized) है. ना ही यह पता चल पाया है कि ये शव पुरुष का है या महिला का.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना शहर में उस समय सनसनी फैल गई जब एक खंडहर मकान में किसी अनजान शख्स का अधजला शव (Dead Body) मिला. सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. पुलिस ने पाया कि किसी ने हत्या कर शव की पहचान छुपाने के इरादे से उसे यहां जलाया है. सोनीपत की एफएसएल की टीम ने घटना स्थल और शव का मुआयना किया, लेकिन अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है. ना ही यह पता चल पाया है कि ये शव पुरुष का है या महिला का.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम और पहचान के लिए शव गृह में रखा दिया है. गोहाना सिटी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कुछ साल पहले भी इसी खण्डहर बनी इमारत से पास में पीएनबी बैंक तक सुरंग बना कर कई करोड़ो के सोने के जेवरातों को चुराया गया था. फिर से इसी खण्डहर में यह अधजला शव मिलने से फिर से सुर्खियों में आ गया है.

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के अनुसार उन्हें ये सूचना मिली थी कि एक इमारत में किसी का जला हुआ शव पड़ा हुआ है. सूचना पा कर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. शव का मुआयना कराने के लिए एफएसएल टीम को भी बुलाया गया. पुलिस बिल्डिंग के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने कही ये बात

वहीं प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार सुबह इस बिल्डिंग से धुंआ आ रहा था. उसने अपने भाई से कहा कि जा कर पानी डाल दे जब वह वापस आया और बताया कि वहां कोई पॉलीथिन नहीं बल्कि लकड़ी जल रही है. जब गौर से देखा तो कुछ जली हुई हड्डियां नजर आई. उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने 4 आरोपियों को पकड़ालिव इन में रह युवती से युवक ने दोस्तों के साथ होटल में ले जाकर किया गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2020, 5:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर