Assembly Banner 2021

हांसी पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो युवतियों के संग दो युवक गिरफ्तार

भाग्य श्री मार्केट में वेश्यावृत्ति की लगातार शिकायत मिल रही थी.

भाग्य श्री मार्केट में वेश्यावृत्ति की लगातार शिकायत मिल रही थी.

हांसी पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए दो युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार किया है. शहर के बड़सी गेट के बहार स्थित भाग्यश्री मार्किट में एक बिल्डिंग में देह व्यापार की गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी.

  • Share this:
हांसी. हांसी पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने दो युवतियों और दो युवकों को अनैतिक कार्य करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार पुलिस को शहर के बड़सी गेट के बहार स्थित भाग्यश्री मार्किट में एक बिल्डिंग में देह व्यापार की गुप्त सूचना मिली थी. पुलिस ने जब छापेमारी की तो वहां से दो लड़कियों और दो युवकों को पकड़ा. पकड़े गए युवकों में एक युवक देह व्यापर धंधा चलता था और दूसरा ग्राहक बताया जा रहा है. पुलिस को देख भागने की कोशिश भी की थी लेकिन उसे गिरफ्तार कर लिया. देह व्यापार का जहां धंधा चल रहा था, वहां पर छोटे-छोटे कई केबिन बनाए हुए थे. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही यह बिल्डिंग किराए पर ली गई थी और यहां इस प्रकार का कार्य शुरू किया गया था. पुलिस जांच कर रही है कि यह बिल्डिंग किसकी है.

Youtube Video


पुष्पा सिहाग, महिला थाना एसएचओ ने बताया कि भाग्य श्री मार्केट में वेश्यावृत्ति की लगातार शिकायत मिल रही थी. शिकायतों के मद्देनजर छापेमारी की गई. पुलिस को सफलता भी मिली है. दो लड़कियों के साथ दो लड़कों को गिरफ्तार किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज