चोरी की गाड़ियों का 50 हजार में देते थे नया नंबर, एसटीएफ ने किया दादरी टीआई समेत 3 को गिरफ्तार

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: August 27, 2019, 8:07 PM IST
चोरी की गाड़ियों का 50 हजार में देते थे नया नंबर, एसटीएफ ने किया दादरी टीआई समेत 3 को गिरफ्तार
गिरफ्तारी की सांकेतिक तस्वीर

स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने चोरी की गई महंगी गाड़ियों का 50 हजार रुपए लेकर नया नंबर देने वाले दादरी टीआई समेत 3 सरकारी कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
हरियाणा के सोनीपत में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने पिछले दिनों एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया था. यह गिरोह चोरी की गई गाड़ियों को (जिसमें फॉर्च्यूनर जैसी महंगी कारें थी) अवैध रूप से आरटीओ कार्यालय (Rto office)  से पास कराकर सस्ते दामों पर बेचते थे. मंगलवार को सोनीपत की एसटीएफ (STF) ने इस मामले में दादरी के Traffic inspector (TI) और बेरी एसडीएम कार्यालय (SDM Office) में कार्यरत 2 कर्मचारियों को गिरफ्तार(Arrested) किया है. ये 50 हजार रुपए लेकर चोरी की गई गाड़ियों (stolen vehicles) को नया नंबर देते थे.

गिरफ्तारी की सांकेतिक तस्वीर


टीआई संदीप कुमार और अन्य दो को रिमांड पर लेने की तैयारी 

सोनीपत एसटीएफ ने आरोपी दादरी के ट्रैफिक इंचार्ज संदीप कुमार और बेरी एसडीएम कार्यालय में कार्यरत सुंदर और मुकेश को गिरफ्तार किया है. इन तीनों आरोपियों के तार हरियाणा में लग्जरी गाड़ी चुराने वालों से जुड़े हैं. ये उनको नया रजिस्ट्रेशन नंबर देने की एवज में 50  हजार रुपए लेते थे. चोरों के इस गिरोह का जब से भंडाफोड़ हुआ है तब से इन तीनों को सोनीपत एसटीएफ ने अपने रडार पर ले रखा था और ये तीनों अपने कार्यालय से फरार थे लेकिन अब तीनों सोनीपत एसटीएफ की गिरफ्त में हैं. अब इन तीनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि इनसे अन्य मामले उजागर हो सकें.

दादरी के तत्कालीन एडीसी और बेरी के तत्कालीन एसडीएम से भी हो सकती है पूछताछ 

इन तीनों की गिरफ्तारी के बाद एक सवाल उठना लाज़मी है कि जब ये तीनों चोरी की गई गाड़ियों के इस तरह नम्बर अलॉट कर रहे थे तब किसी आला अधिकारी को इनके कारनामे की भनक तक नहीं लगी, ऐसा कैसे संभव है,  दादरी के तत्कालीन एडीसी और बेरी के तत्कालीन एसडीएम एसटीएफ के रडार पर हैं, आने वाले समय में एसटीएफ उनसे भी पूछताछ कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें- फार्मासिस्ट हड़ताल: मरीजों ने कर्मचारियों पर उतारा गुस्सा
Loading...

3 साल में 9 बार अवैध रूप से भारत आया था पाकिस्तानी नागरिक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 8:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...