• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: बारिश में फसल खराब हुई तो युवा किसान और पहलवान ने खेत में किया सुसाइड

हरियाणा: बारिश में फसल खराब हुई तो युवा किसान और पहलवान ने खेत में किया सुसाइड

विकास गांव में युवा पहलवानों को पहलवानी के गुर भी सिखाता था.

विकास गांव में युवा पहलवानों को पहलवानी के गुर भी सिखाता था.

Suicide in Haryana: सब इंस्पेक्टर सुमेर सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव के खेतों में विकास नाम के एक शख्स का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा है. मौके पर पहुंचकर जांच की जा रही है. हालांकि, अभी कोई तथ्य निकलकर सामने नहीं आ रहा है, लेकिन यह बताया जा रहा है कि वह खेती में नुकसान के चलते परेशान था.

  • Share this:

    सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत के गांव गढ़ीबाला में उस समय सनसनी फैल गई जब गांव के एक युवा किसान व युवाओं को कुश्ती के गुर सिखाने वाले एक शख्स ने गांव के ही खेतों में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक शख्स विकास उम्र लगभग 27 साल के आसपास थी. परिजनों के अनुसार विकास कई एकड़ फसल की खेती कर रहा था और बारिश के चलते उसकी फसल खराब हो गई थी और वह काफी परेशान था, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया.

    जानकारी के अनुसार गांव गढ़ीबाला का रहने वाला 27 साल का युवा किसान विकास कई एकड़ की फसल कर रहा था और पिछले दिनों हरियाणा के कई इलाकों में हुई भारी बारिश के चलते उसकी फसल खराब हो गई थी. इसके चलते वह परेशान चल रहा था और उसने और सुबह गांव के खेतों में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

    कुश्ती के गुर भी सिखाता था

    बता दें कि विकास गांव में युवा पहलवानों को पहलवानी के गुर भी सिखाता था विकास के इस कदम के बाद पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई. ग्रामीण सुरेश कुमार ने बताया कि आज सुबह विकास ने आत्महत्या कर ली, हालांकि अभी आत्महत्या के कारणों का अच्छे से पता नहीं चल पाया है. वह गांव में युवा पहलवानों को पहलवानी सिखाता था और खुद भी पहलवानी करता था. उन्होंने कहा कि एक अच्छा था और गांव के लिए सदैव तत्पर खड़ा रहता था.

    क्या कहती है पुलिस

    इस वारदात की सूचना मिलने के बाद कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया गया. सब इंस्पेक्टर सुमेर सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव के खेतों में विकास नाम के एक शख्स का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा है. मौके पर पहुंचकर जांच की जा रही है. हालांकि, अभी कोई तथ्य निकलकर सामने नहीं आ रहा है, लेकिन यह बताया जा रहा है कि वह खेती में नुकसान के चलते परेशान था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज