लाइव टीवी

VIDEO: सुनें कैसे अभिनेत्री महिमा चौधरी और हास्य अभिनेता असरानी ने डायलॉग के जरिए मांगे बीजेपी के लिए वोट

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 19, 2019, 6:10 PM IST
VIDEO: सुनें कैसे अभिनेत्री महिमा चौधरी और हास्य अभिनेता असरानी ने डायलॉग के जरिए मांगे बीजेपी के लिए वोट
फिल्मी डायलॉग बोलकर बीजेपी प्रत्याशी कविता जैन के लिए वोट मांगते हास्य अभिनेता असरानी

हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अभिनेत्री महिमा चौधरी और हास्य अभिनेता असरानी ने सोनीपत में बीजेपी प्रत्याशी कविता जैन के लिए रोडशो में भाग लिया. दोनों ने फिल्मी डायलॉग के जरिए बीजेपी के लिए वोट मांगे.

  • Share this:
हिमदिसोनीपत. हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) के प्रचार का शनिवार आखिरी दिन था. शाम 5 बजते ही चुनाव प्रचार बंद हो गया. इससे पहले बीजेपी ने शनिवार को चुनाव प्रचार में अपना पूरा दमखम झोंक दिया. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सोनीपत में प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कविता जैन ने रोड शो किया.  कविता जैन के रोड शो की कमान अभिनेत्री महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) और हास्य अभिनेता असरानी (comedian Asrani ) ने सम्भाल ली. इस रोड शो अभिनेत्री महिमा चौधरी और असरानी ने फिल्मी डायलॉग बोलकर लोगों से बीजेपी प्रत्याशी कविता जैन के पक्ष में वोट डालने की अपील की.

अभिनेत्री महिमा चौधरी ने सुनाया 'दाग द फायर' का डायलॉग

कविता जैन के चुनाव प्रचार के लिए हुए इस रोड शो में अभिनेत्री महिमा चौधरी ने 'दाग द फायर' मूवी का डायलॉग बोला. जब महिमा ने सुनाया - 'औरतों को पांव की जूती समझना छोड़ दे सेठ जिस दिन पड़ेगी तो... बेभाव की पड़ेगी'.  सोनीपत से महिला उम्मीदवार कविता जैन का दमखम बताना उनके इस डायलॉग का मकसद था.



असरानी ने शोले फिल्म के अपने डायलॉग को नए संदर्भ में पेश किया 
असरानी ने शोले मूवी का डायलॉग बोला और पहले कहा कि थोड़े इधर जाओ.. थोड़े उधर जाओ बाकि सारे कविता जैन के पीछे आओ. फिर इसी डॉयलॉग को सुधारते हुए जोर से कहा- कहीं मत जाओ- सारे कविता जैन के पीछे आओ... इसके बाद असरानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व का गुणगान करते हुए सभी से बीजेपी के लिए वोट देने की अपील की.

ये भी पढ़ें- मेवात जिले की तीनों सीटें हम जीत रहे हैं : दिग्विजय चौटाला
Loading...

नौक्षम चौधरी के लिए जनता के बीच पहुंच मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने मांगे वोट

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ (पंजाब) से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 5:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...