पुलवामा हमले को लेकर मुसलमानों में गुस्सा, देशभर में हुआ विरोध प्रदर्शन
Sonipat News in Hindi

मुस्लिम समुदाय के सैंकड़ों युवा व महिलाएं पाकिस्तान के खिलाफ सड़को पर उतर आए और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा अपना रोष जताया

  • News18India
  • Last Updated: February 18, 2019, 8:31 AM IST
  • Share this:
पुलवामा हमले में शहीद जवानों को लेकर देश के हर समुदाय में गुस्सा है. इसी का नजारा हरियाणा के सोनीपत में देखने को मिला. मुस्लिम समुदाय के सैंकड़ों युवा व महिलाएं पाकिस्तान के खिलाफ सड़को पर उतर आए और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा अपना रोष जताया और सरकार से मांग की कि पाकिस्तान के खिलाफ सरकार एक्शन ले.

हाथों में तिरंगा लिए इन प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की. आतंकी हमले के गुनहगारों पर सख्त कारवाई की मांग की.

प्रदर्शन में शामिल मुस्लिम धर्मगुरु उस्मान ने न्यूज 18 इंडिया से बात करते हुए कहा पुलवामा पर हुआ हमला हमारे मुल्क पर हमला है. चारों तरफ़ ही हिन्दू भाईयों में भी, मुसलमान भाईयों में भी, सिख भाईयों में भी सभी में बहुत ज़्यादा ग़ुस्सा है. सरकार को जल्द से जल्द कसूरवार को कारवाई करनी चाहिए.



इससे पहले महाराष्ट्र के मुंबई में शुक्रवार को मुस्लिम सुमदाय के लोगों ने पुलवामा हमले के खिलाफ सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया. मुंबई के भिंडी बाजार में मुस्लिमों ने हमले का जमकर विरोध किया. प्रदर्शन करने वाले लोगों ने अपने हाथों में तिरंगा थामा हुआ था. इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान मुर्दाबाद, लश्कर-ए-तैयबा मुर्दाबाद, जैश-ए-मोहम्मद मुर्दाबाद, मसूद अजहर मुर्दाबाद, हाफिज सईद मुर्दाबाद जैसे नारे लगाए.
प्रदर्शन करने वाले लोगों ने कहा कि शहीदों का बलिदान जाया नहीं जाना चाहिए. उन्होंने भारतीय सेना और सरकार से आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading