• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा विधानसभा चुनाव : दुष्यंत और अशोक तंवर बीजेपी की 'बी' टीम- दीपेंद्र हुड्डा

हरियाणा विधानसभा चुनाव : दुष्यंत और अशोक तंवर बीजेपी की 'बी' टीम- दीपेंद्र हुड्डा

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हम सरकार बना रहे हैं.

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हम सरकार बना रहे हैं.

  • Share this:
    सोनीपत. बुधवार को हरियाणा की राजनीति में एक बड़ा भूचाल आया जब हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर (Ashok Tanwar) और जननायक जनता पार्टी (JJP) के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में अशोक तंवर ने जननायक जनता पार्टी को समर्थन देने की बात कही. इसके बाद सत्ता पक्ष और विपक्ष लगातार जननायक जनता पार्टी और अशोक तंवर पर तंज कस रहा है. सोनीपत के राही पहुंचे पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा (Deepender Singh Hooda) ने दुष्यंत चौटाला और अशोक तंवर को बीजेपी (BJP) की 'बी' टीम बताते हुए कहा कि दोनों का एक मंच पर आना बीजेपी का प्रायोजित कार्यक्रम है.

    सोनीपत की राई में कांग्रेस उम्मीदवार जयतीर्थ दहिया के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे रोहतक से पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने जयतीर्थ दहिया के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की. उन्होंने यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

    रोहतक से पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने जयतीर्थ दहिया के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की.


    कांग्रेस मजबूत होगी

    इस मौके पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि दुष्यंत चौटाला और अशोक तंवर बीजेपी की 'बी' टीम हैं. उन्होंने कहा कि आज इन दोनों का एक मंच पर आना बीजेपी द्वारा आयोजित कार्यक्रम था. उन्होंने कहा कि इससे कांग्रेस (Congress) और मजबूत होगी. दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हम सरकार बना रहे हैं और हम उतनी सीटें जीत रहे हैं जितनी सरकार बनाने के लिए हमें चाहिए.

    ये भी पढ़ें - पहले नेताओं की छवि सुधारी,अब करेंगे भ्रष्टाचारियों को लोगों के हवाले: खट्टर

    ये भी पढ़ें - हरियाणा चुनाव:57 हजार पुलिस जवानों की तैनाती, करोड़ों की नकदी व अवैध शराब जब्त

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन