लाइव टीवी

सोनीपत: चुनाव को लेकर प्रशासन मुस्तैद, चेकिंग के दौरान कार से 49 लाख रुपए बरामद

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: October 7, 2019, 7:04 AM IST
सोनीपत: चुनाव को लेकर प्रशासन मुस्तैद, चेकिंग के दौरान कार से 49 लाख रुपए बरामद
चेंकिग के दौरान कार से बरामद हुआ नोटों से भरा बैग

सोनीपत में पुलिस ने चेंकिग के दौरान एक कार से 49 लाख रुपए बरामद किए है. पुलिस ने कार में मौजूद दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत ( Sonipat) में पुलिस ने चेंकिग के दौरान एक कार(Car) से 49 लाख रुपए बरामद किए है. हरियाणा में 21 अक्टूबर को चुनाव होने हैं, जिसके चलते सोनीपत प्रशासन (Sonipat Administration) का किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार है, इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा रहा कि आचार संहिता (Code of Conduct) लगने के बाद भी प्रशासन ने दो जगह से लाखों रुपये की धरपकड़ की है. कई दिन पहले गन्नौर से 78 लाख पकड़े थे और रविवार को दिल्ली बॉर्डर (Delhi border) से सोनीपत में दाखिल हुई कार से 49 लाख रुपये की बरामदगी हुई है. सोनीपत प्रशासन  मामले की जांच कर रहा है.

दिल्ली बॉर्डर से सोनीपत में दाखिल हुई थी कार 

जानकरी के मुताबिक सोनीपत  प्रशासन ने दिल्ली के लामपुर बॉर्डर (Lampur border) पर चेकिंग के दौरान एक कार से 49 लाख रुपए की बड़ी खेप बरामद की है. इस दौरान पुलिस ने कार से दो लोगों को भी हिरासत में ले लिया है. कार चालक प्रदीप और जयपाल राजस्थान और हरियाणा के चरखी दादरी के रहने वाले बताए जा रहे है. पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ में जुटी है. पुलिस और सोनीपत प्रशासन इस बात की जानकारी जुटा रहा हैं कि कही ये कैश चुनाव (Haryana Assembly Elections ) में तो प्रयोग नही होना था.

चेकिंग के दौरान एक कार से 49 लाख रुपए की बड़ी खेप बरामद की
चेकिंग के दौरान एक कार से 49 लाख रुपए की बड़ी खेप बरामद की


पुलिस गहनता से कर रही जांच

मामले की जानकारी देते हुए ड्यूटी मजिस्ट्रेट जयपाल ने बताया कि गांव नाहरी चेक पोस्ट से चेकिंग दौरान 49 लाख रुपये पकड़े है, कार सवार शख्स प्रदीप और जयपाल है, दोनों राजस्थान और चरखी दादरी के रहने वाले है, दोनों तेल व्यापारी है. फिलहाल पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- महिलाओं ने शराब ठेके के खिलाफ हल्ला बोला, पुलिस ने कहा-हमारे पास नहीं है पावर
Loading...

यह भी पढ़ें- कुमारी शैलजा बोलीं, हरियाणा में सत्ता में आने पर माफ करेंगे किसानों का कर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 7:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...