लाइव टीवी

पूर्व विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा ने कहा- सभी वर्गों के खिलाफ है हरियाणा की जोड़तोड़ सरकार

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 9, 2019, 4:23 PM IST
पूर्व विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा ने कहा- सभी वर्गों के खिलाफ है हरियाणा की जोड़तोड़ सरकार
पूर्व विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा ने कहा कि बीजेपी की सरकार किसान, मजदूर, व्यापारी और कर्मचारियों सहित सभी वर्गों की विरोधी है.

पूर्व विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा ने हरियाणा सरकार को सभी वर्गों के खिलाफ बताते हुए उसपर धान की खरीद में बड़े स्तर पर घोटाले का आरोप लगाया.

  • Share this:
सोनीपत. कांग्रेस (Congress) पूरे प्रदेश में बीजेपी (BJP) की नीतियों के खिलाफ सरकार को घेरने की तैयारियां कर चुकी है. अपने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पूर्व विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा (Kuldeep Sharma) ने सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने सरकार को सभी वर्गों के खिलाफ बताते हुए उसपर धान की खरीद में बड़े स्तर पर घोटाले का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के विरोध को देखते हुए ही पीएम ने थाईलैंड में क्षेत्रीय व्यापक आर्थिक भागीदारी यानी RCEP में शामिल नहीं होने का फैसला लिया. उन्होंने कहा कि नोटबन्दी ने सभी वर्गों की कमर तोड़ दी. आज देश आर्थिक मंदी के दौर से गुज़र रहा है. बेरोजगारी एक मुद्दा बनेगा, मोदी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है.उन्होंने कहा कि हरियाणा की गठबंधन सरकार ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाएगी.

बीजेपी सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे

कुलदीप शर्मा ने कहा कि धान की फसल ना खरीदना सरकार की किसानों के खिलाफ सोची समझी चाल है ताकि किसानों की कमर टूटे. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार किसान, मजदूर, व्यापारी और कर्मचारियों सहित सभी वर्गों की विरोधी है. उन्होंने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में वह और जयतीर्थ भले ही हार गए मगर सोनीपत में कांग्रेस के चार विधायक जीते. उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने विपक्षी विधायकों के इलाकों में काम नहीं करवाए तब वह बीजेपी सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे.

हरियाणा विधानसभा के पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा ने कहा कि चुनाव में कांग्रेस ने बीजेपी को जबरदस्त चोट की है.


हरियाणा विधानसभा के पूर्व स्पीकर ने कहा कि इस सरकार को हरियाणा में शासन करने का जनादेश नहीं मिला है. हरियाणा में 64 प्रतिशत वोट बीजेपी के खिलाफ पड़े हैं. मीडिया की मेहरबानी से ये सरकार सत्ता में आई है. मीडिया के सर्वे से वोटर्स पर ज्यादा प्रभाव पड़ा है. उन्होंने कहा कि वह इस जोड़ तोड़ की सरकार को शुभकामनाएं देते हैं. साथ ही कहा कि यह सरकार ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगी.

ये भी पढ़ें - डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपासना इंसां ने की पुलिस अधीक्षक से मुलाकात

ये भी पढ़ें - हनीप्रीत के जेल से बाहर आने पर डेरा समर्थकों ने काटा केक, Video Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 4:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...