Burning In Car: सोनीपत में चलती होंडा सिटी कार में लगी आग, ड्राइवर मरा
Sonipat News in Hindi

सोनीपत में चलती हुई होंडा सिटी कार में अचानक से आग लग गई और इसमें सवार एक व्यक्ति झुलस कर मर गया.

  • Share this:
हरियाणा के सोनीपत में चलती हुई होंडा सिटी कार में अचानक से आग लग गई और इसमें सवार एक व्यक्ति झुलस कर मर गया. मृतक स्वास्थ्य विभाग में एमपीएचडब्ल्यू के पद पर तैनात था. सोनीपत में सेक्टर 23 पुलिस चौकी के नजदीक से जब यह गाड़ी गुजरी और स्टेडियम के पास पहुंची तब उसमें अचानक से आग लग गई और कार चालक को बाहर निकलने में कामयाब नहीं मिल पाई और उसकी अंदर ही जिंदा जलने से मौत हो गई. मौके पर पहुंच कर दमकल विभाग के कर्मचारियों ने कार में लगी आग बुझाई लेकिन तब तक कार जलकर ढांचे के रूप में तब्दील हो चुकी थी.

एक वर्ष में पांच गाड़ियों में लगी आग 

कार में आग लगी- burn car
होंडा सिटी में अचानक से आग लगने से कार में सवार एक व्यक्ति की जिंदा जलकर मौत हो गई.




गौरतलब है कि कारों में आग लगने का यह मामला कोई पहला नहीं है. इससे पहले भी पिछले 1 वर्ष के दौरान पांच गाड़ियों में आग लगने के मामले सामने आ चुके हैं. अधिकतर गाड़ियों में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है. फिलहाल यहां इस गाड़ी में जिस शख्स की जिंदा जलकर मौत हुई है, वह स्वास्थ्य विभाग में एमपीएचडब्ल्यू के पद पर सेहरी गांव में तैनात था.
खबर सुनकर भागे-भागे आए परिजन

जांच अधिकारी बलबीर ने बताया कि सेक्टर 23 से सूचना मिली थी कि एक होंडा सिटी कार में आग लगी है. कार में सवार व्यक्ति की जलकर मौत हो चुकी है. हम मौके पर पहुंचे हुए है और हमने मृतक के परिजनों को बुला लिया है. इस मामले की जांच हम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ओवरलोडिंग मामले की सीबीआई जांच की मांग से पलटे कृषि मंत्री धनखड़

सपना चौधरी की आर्ट से दिक्कत है, उनकी कला वल्गर है- दिग्विजय सिंह चौटाला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading