ऑनर किलिंग : ऋतु के खून से सने कपड़े और हथियार मिले, पिता और भाई समेत 6 गए जेल

सोनीपत जिले के गोहाना में हुए ऑनर किलिंग के मामले में पुलिस ने ऋतु के खून से सने कपड़े और हथियार बरामद कर लिए हैं. अदालत ने शुक्रवार को उसके पिता और भाई समेत 6 लोगों को जेल भेज दिया.

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: September 13, 2019, 7:11 PM IST
ऑनर किलिंग : ऋतु के खून से सने कपड़े और हथियार मिले, पिता और भाई समेत 6 गए जेल
गोहाना ऑनर किलिंग मामले में पिता-पुत्र समेत 6 आरोपी भेजे गए जेल
Sunil Jindal
Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: September 13, 2019, 7:11 PM IST
सोनीपत. गोहाना के खंदराई गांव में सात सितम्बर को प्रेम विवाह से नाराज 22 वर्षीय ऋतु की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने ऋतु के पिता और भाई समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पुलिस ने ऋतु की हत्या में इस्तेमाल हथियार व खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं. पुलिस ने सभी को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जहां से जेल भेजा दिया गया.
गोहाना के खंदराई गांव की रहने वाली ऋतु ने करीब डेढ़ माह पूर्व गढ़ी हकीकत निवासी अर्जुन से प्रेम विवाह कर लिया था. अर्जुन रिश्ते में खंदराई गांव का भांजा है. इस विवाह से ऋतु के परिजन नाराज थे. सात सितम्बर को ऋतु अपने पति के साथ एक प्राइवेट अस्पताल में अपने इलाज के लिए आई थी. तभी उसकी छोटी बहन का फोन ऋतु के पास आया और ऋतु ने अपनी बहन को मिलने के लिए वहां बुला लिया.

ऋतु को जबरन गाड़ी में बैठाकर ले गया था उसका भाई 

उसी समय ऋतु का भाई भी वहां आ गया और ऋतु को जबरन एक गाड़ी में बैठा कर ले गया. जब बीच-बचाव करने के लिए ऋतु का पति आया तो ऋतु के भाई ने उसके साथ मारपीट करने की कोशिश की लेकिन उस दौरान किसी तरह वह अपने आप को बचा कर वहां से भाग निकला. बाद में पता चला कि ऋतु के परिवार वालों ने उसकी हत्या कर शव को घर में ही फेंक दिया.

गोहाना सिटी थाना के एसएचओ महिपाल सिंह दी पूरी घटना की जानकारी


इस मामले में गोहाना सिटी थाना पुलिस ने ऋतु के पति अर्जुन के बयान पर ऋतु के माता- पिता, भाई, बहन व दो अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को ऋतु के भाई व पिता समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया था. पुलिस ने रिमांड के दौरान इनसे हत्या में इस्तमाल हथियार व खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए. पुलिस ने सभी को अदालत में पेश कर जेल भेजा दिया. पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि ऋतु के परिवारवाले ऋतु के प्रेम विवाह से नाराज थे.

ये भी पढ़ें- लव मैरिज करने पर मायके वालों ने दी दर्दनाक सजा, घर बुलाकर गला काट कर दी हत्या
Loading...

दंगल के अखाड़े पर ब्रेक लगाकर राजनीति के मैदान में उतरकर जनसेवा करेंगी बबीता

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 6:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...