सीएम मनोहर लाल ने पूर्व की हुड्डा सरकार को दी BBC की संज्ञा

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधा तो अपनी उपलब्धियां भी गिनवाई. मुख्यमंत्री ने दावा किया कि उनके राज में ऐसे योग्य लोगों को नौकरियां दी गईं जिनके पास घूस देने के पैसे नहीं थे.

  • Share this:
देश में सत्ता का सबसे बड़ा संग्राम छिड़ा है. हरियाणा में भी सत्ता के लिए व्यूह रचना रची जा रही है. हर दल मतदाताओं को रिझाने में जुटे हैं और एक दूसरे की कमियां निकाल रहे हैं. सोनीपत में गुरुवार को सीएम मनोहर लाल रोड शो किया और पूर्व की हुड्डा सरकार को BBC (बदली, भर्ती और सीएलयू) करने वाली सरकार करार दिया.

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधा तो अपनी उपलब्धियां भी गिनवाई. मुख्यमंत्री ने दावा किया कि उनके राज में ऐसे योग्य लोगों को नौकरियां दी गईं जिनके पास घूस देने के पैसे नहीं थे. यानि सारी भर्तियां पारदर्शी तरीके से हुईं.

सोनीपत की सरजमी पर सीएम ने ये भी दावा किया कि देश और हरियाणा की सरकार ने भ्रष्टाचार खत्म किया है और एक रुपये में होने वाले काम 50 पैसे में हो रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि आयुष्मान भारत के तहत 10 करोड़ परिवारों को हर साल 5 लाख रुपए का निशुल्क इलाज दिया है. वहीं इनेलो कार्यकर्ता आत्महत्या के मामले में सीएम ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जाएगी. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी.



ये भी पढ़ें-
जींद में सपना चौधरी की झलक पाने के लिए भीड़ हुई बेकाबू, पुलिसकर्मियों के छूटे पसीने

अपनों ने किया किनारा तो पुलिस ने दिया सहारा, महीनों से लापता युवक को मिलवाया मां से

हरियाणा: JJP और AAP का जल्द होगा गठबंधन, दुष्यंत चौटाला ने दिए संकेत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज