Home /News /haryana /

लोकसभा चुनाव: आखिरी दिन दिग्गजों ने किया नामांकन, भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोनीपत से भरा पर्चा

लोकसभा चुनाव: आखिरी दिन दिग्गजों ने किया नामांकन, भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोनीपत से भरा पर्चा

नामांकन दाखिल करने पहुंचे हुड्डा

नामांकन दाखिल करने पहुंचे हुड्डा

हुड्डा ने कहा कि बीजेपी, इनलो और जजपा एक ही पार्टी है. मैंने तो खट्टर साहब को भी कहा था, जहां से वो चुनाव लड़ेंगे मैं तैयार हूं, मैं कांग्रेस का स्टार प्रचारक होने के चलते सभी लोकसभा सीटों पर पार्टी का प्रचार करूंगा.

    हरियाणा में नामांकन की जंग खत्म हो गई है. मंगलवार को नामांकन का आखिर दिन था और बाकी बचे सभी उम्मीदवारों ने अपना पर्चा भरा. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोनीपत लोकसभा क्षेत्र से नामांकन भरा और नामांकन से पहले रोड शो कर अपनी ताकत का एहसास भी करवाया.

    हुड्डा ने नामांकन भरने के बाद कहा कि कांग्रेस सोनीपत से भारी वोटों से जीत दर्ज करने जा रही है. 2009 जैसी जीत अबकी बार कांग्रेस हरियाणा में तय करेगी. हुड्डा ने कहा कि बीजेपी, इनलो और जजपा एक ही पार्टी है. मैंने तो खट्टर साहब को भी कहा था, जहां से वो चुनाव लड़ेंगे मैं तैयार हूं, मैं कांग्रेस का स्टार प्रचारक होने के चलते सभी लोकसभा सीटों पर पार्टी का प्रचार करूंगा.

    सोनीपत सीट से ही जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला ने अपना पर्चा भरा. दिग्विजय चौटाला ने भी नामांकन से पहले रोड शो किया. इसके अलावा पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा ने करनाल से नामांकन भरा, तो श्रुति चौधरी ने भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया.

    पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि मोदी फ़ेक्टर अब डिफेक्टर हो गया है, क्योकि पीएम चौकीदार तो है लेकिन ललित मोदी का, नीरव मोदी जैसे भगोड़ों का.

    वहीं आम आदमी पार्टी के नवीन जय हिंद ने फरीदाबाद से नामांकन भरा. नामांकन के साथ ही उम्मीदवारों ने प्रचार तेज कर दिया है. जनता को अपने पक्ष में लाने के लिए हर मुमकिन कोशिश हो रही है. लेकिन वोटर्स किस पर ऐतबार करेंगे. ये 23 मई को ही साफ हो पाएगा.

    ये भी पढ़ें-

    जेजेपी ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट, सोनीपत से दिग्विजय चौटाला को बनाया उम्मीदवार

    कांग्रेस ने फरीदाबाद से बदला उम्मीदवार, ललित नागर की जगह अवतार भड़ाना को टिकट

    कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की नई लिस्ट, सोनीपत से भूपेंद्र सिंह हुड्डा उम्मीदवार

    Tags: Bhupinder singh hooda, Haryana Lok Sabha Elections 2019, Haryana politics, Lok Sabha Election 2019

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर