होम /न्यूज /हरियाणा /ICICI बैंक में कैश जमा करवाने आए युवक के 4 लाख रुपये नकाबपोश ने उड़ाए, CCTV में हुआ कैद

ICICI बैंक में कैश जमा करवाने आए युवक के 4 लाख रुपये नकाबपोश ने उड़ाए, CCTV में हुआ कैद

आईसीआईसीआई बैंक में 4 लाख रुपए की चोरी की वारदात में सनसनी फैल गई.

आईसीआईसीआई बैंक में 4 लाख रुपए की चोरी की वारदात में सनसनी फैल गई.

Haryana News: डीएसपी रमेश कुमार ने बताया कि बैंक में एक शख्स रुपए जमा कराने आया था और उसने 4 लाख रुपए कैश काउंटर पर रखे ...अधिक पढ़ें

सोनीपत.  अगर आप सोनीपत में रह रहे हैं और आप बैंक में पैसे जमा कराने जाते हैं तो यह खबर आपके लिए है. आपको बता दें कि बैंक में आपकी एक छोटी सी लापरवाही आपकी मेहनत की कमाई पर पानी फेर सकती है. एक ऐसा ही मामला सोनीपत के बहालगढ़ रोड पर स्थित आईसीआईसीआई बैंक से सामने आया है.

हरियाणा के सोनीपत जिले के बहालगढ़ रोड पर स्थित आईसीआईसीआई बैंक में 4 लाख रुपए की चोरी की वारदात में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही सोनीपत सेक्टर 27 थाना पुलिस मौके पर पहुँची और मामले की जांच में जुट गई. चोरी की यह  पूरी वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस चोर का पता लगाने में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, कमल नाम का एक शख्स अपनी कंपनी के 4 लाख रुपए जमा कराने पहुंचा था और उसने वहां पर कैश काउंटर पर यह रकम रख दी और बाद में कैश जमा कराने के लिए फार्म भरने के लिए इधर उधर हुआ तो बैंक में पहले से ही मौजूद एक नकाबपोश शख्स ने कैश पर हाथ साफ कर दिया.  चोरी की यह पूरी वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

डीएसपी रमेश कुमार ने बताया कि बैंक में एक शख्स रुपए जमा कराने आया था और उसने 4 लाख रुपए कैश काउंटर पर रखें और फार्म भरने गया तो वहां पर मौजूद एक नकाबपोश शख्स ने पैसे चुरा लिए. अभी इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.  चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: CCTV camera footage, Haryana police, ICICI bank

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें