• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: अवैध संबंध का शक था, गर्भवती पत्नी को मार डाला, आरोपी फौजी पति गिरफ्तार

हरियाणा: अवैध संबंध का शक था, गर्भवती पत्नी को मार डाला, आरोपी फौजी पति गिरफ्तार

हरियाणा के गोहाना में पत्नी की हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार.

Murder in Gohana: पुलिस ने मृतिका ज्योति के पिता के बयान पर आरोपी गुलशन पर हत्या व उसके मां पिता व उकसे छोटे भाई पर दहेज के मामला दर्ज किया हुआ है. अभी वे फरार है. आज आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा ताकि हत्या में इस्तेमाल सबोत इक्कठे किये जा सके.

  • Share this:
रोहतक. हरियाणा के गोहाना में गोहाना में रोहतक-पानीपत नेशनल हाईवे पर गांव माहरा के पास ड्रेन नंबर 8 पर गर्भवती महिला मर्डर मामले में सैनिक पति को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार, आर्मी के जवान गुलशन अपनी पत्नी पर किसी अन्य के साथ अवैध संबंध होने का शक करता था. आरोपी पति अपनी पत्नी ज्योति की हत्या करने के लिए एक महीने से योजना बना रहा था. आरोपी ने हत्या में इस्तेमाल चाकू को मुरादाबाद उत्तर प्रदेश से खरीदा था. आरोपी सैनिक गुलशन के परिवार के 3 लोगों पर भी देहज का मामला दर्ज किया हुआ है. शनिवार को पुलिस आरोपी महिला के सैनिक पति को कोर्ट में पेश करेगी.

शुक्रवार को हत्या की थी
बरोदा थाना प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि कल गर्भवती महिला की हत्या मामले में उसके पति गुलशन को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी गुलशन सेना में कर्लक के पद कार्यरत हैं. पूछताछ में कबूल किया है यह अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. अपनी पत्नी के साथ अन्य किसी के साथ अवैध संबन्ध होने के चलते इसने एक महीने पहले हत्या की साजिश योजना बना रहा था. आरोपी ने हत्या करने के लिए मुरादाबाद से चाकू भी खरीदा जिससे उसकी हत्या उसी चाकू से की. पोस्टमार्टम में म्रतक महिला गर्भवति पाई गई. इससे उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई. पुलिस ने मृतिका ज्योति के पिता के बयान पर आरोपी गुलशन पर हत्या व उसके मां पिता व उकसे छोटे भाई पर दहेज के मामला दर्ज किया हुआ है. अभी वे फरार है. आज आरोपी को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा ताकि हत्या में इस्तेमाल सबोत इक्कठे किये जा सके.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज