Home /News /haryana /

हरियाणा: पैसों के लेन-देन को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भिड़े दो पक्ष, एक दूसरे को पीटा

हरियाणा: पैसों के लेन-देन को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भिड़े दो पक्ष, एक दूसरे को पीटा

इस झगड़े में दोनों पक्षों के व्यक्तियों को गंभीर चोटे लगी हैं.

इस झगड़े में दोनों पक्षों के व्यक्तियों को गंभीर चोटे लगी हैं.

Haryana News: दोनों पक्षों की तरफ से आपातकालीन वार्ड में रखे जरूरी सामान को उठा कर एक दूसरे को पीटना शुरू कर दिया और जिससे वार्ड में तोड़फोड़ भी हुई.

    सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गन्नौर के आपातकालीन वार्ड में दो गुटों के बीच टकराव हो गया. दोनों गुटों के सदस्यों ने एक दुसरे के साथ जम कर हाथापाई की. दोनों पक्षों ने आपातकालीन वार्ड में रखे जरूरी सामानों से भी एक दूसरे पर हमला किया और तोड़फोड़ की, जिससे सरकारी संपति को भी काफी नुकसान हुआ. झगड़े की तस्वीर अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. इस बीच अस्पताल प्रबंधन द्वारा मामले की सूचना थाना गन्नौर में दी गई. सूचना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत करवाया. इस झगड़े में दोनों पक्षों के व्यक्तियों को गंभीर चोटे लगी हैं. मामला शांत होने के बाद दोनों व्यक्तियों का प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रैफर कर दिया गया.

    मामले थाना गन्नौर पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की एसएमओ डा. टीना आनंद की शिकायत पर गांव खेड़ी तगा निवासी रविंद्र व घसौली निवासी कुलदीप सहित अन्य के खिलाफ अस्तपाल सरकारी संपति को नुकसान पहुंचाने, सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है. गांव दातौली के निकट  घसौली निवासी कुलदीप व गांव खेड़ी तगा निवासी रविंद्र का पैसों के लेन-देन को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसमें दोनों व्यक्ति घायल हो गए थे. जिसके बाद कुलदीप सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए पहुंचा. उसके कुछ ही देर बाद रविंद्र भी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचा तो वहां पहले से मौजूद कुलदीप को देख कर वह अपने साथियों के साथ कुलदीप पर टूट पड़ा. इसके चलते दोनो पक्षों के बीच हाथापाई हो गई.

    अस्पताल का सामान भी तोड़ा

    दोनों पक्षों की तरफ से आपातकालीन वार्ड में रखे जरूरी सामान को उठा कर एक दूसरे को पीटना शुरू कर दिया और जिससे वार्ड में तोड़फोड़ भी हुई. इस मामले में रविंद्र व कुलदीप सहित अन्य के खिलाफ थाना गन्नौर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. दातौली गांव के पास कुलदीप व रविंद्र के बीच हुए झगड़े के बाद दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ जीटी रोड चौकी पुलिस में शिकायतें दी. इस पर कार्रवाई करते हुए जीटी रोड चौकी पुलिस ने भी दोनों के खिलाफ अलग-अलग मामले दर्ज कर लिए हैं. गन्नौर थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि अस्पताल में मारपीट, तोड़फोड़ व सरकारी काम में बाधा डालने की शिकायत एसएमओ की तरफ से मिली. इस पर कुलदीप व रविंद्र दोनों के खिलाफ थाना गन्नौर में मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं इन दोनों के बीच दातौली गांव में हुए झगड़े की जांच जीटी रोड चौकी पुलिस कर रही है.

    आपके शहर से (सोनीपत)

    Tags: Haryana news, Haryana police, Himachal Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर