Home /News /haryana /

Dowry Murder: गुमराह कर बुलाया, परिजनों ने देखा तो 23 साल की पूजा हो चुकी थी मौत, पति गिरफ्तार

Dowry Murder: गुमराह कर बुलाया, परिजनों ने देखा तो 23 साल की पूजा हो चुकी थी मौत, पति गिरफ्तार

सोनीपत में महिला की हत्या.(सांकेतिक तस्वीर)

सोनीपत में महिला की हत्या.(सांकेतिक तस्वीर)

Haryana News: पुलिस ने बताया कि परिजनों के बयान पर तीन के खिलाफ धारा 304 बी के तहत मामला दर्ज कर दिया है. आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    राजीव राघव

    सोहाना. आज महिलाएं ऊंचाइयों में आसमान को छू रही है, लेकिन आज भी दहेज दानव अनेक विवाहिताओँ को मौत का ग्रास बना रहै है. मामला हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव घामरोज का है. जहां पर कार की डिमांड पूरी ना होने पर विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है. परिजनों ने महिला के पति राहुल सास फूलवति और ससुर पर हत्या के आरोप लगाए हैं. पुलिस ने परिजनों के बयान पर 3 के खिलाफ मामला दर्ज कर दिय. आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

    चार साल पहले पूजा अपनी आँखों मे लाखों सपने सजाए अपनी ससुराल गांव घामरोज में आई थी. मन में सैकड़ों सपने थे, लेकिन दहेज के डंक ने उसे डस लिया. 23 वर्षीय पूजा की संदिग्ध रूप से हो गई. परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि शादी के रोज से ही उसके ससुराल वाले दहेज को लेकर उसे प्रताड़ित करते थे और समय-समय पर मारते पीटते थे. कई बार इनका आपसी फैसला भी करवाया गया, लेकिन ससुराल पक्ष के लोग अपनी आदत से बाज नहीं आए. शुरू से ही वह कार के डिमांड को लेकर उसे परेशान करते थे.

    गुमराह कर बुलाया

    बीती रात ससुराल के लोगों ने एक अन्य महिला को पूजा बनाकर उन्हें गुमराह करने के लिए फोन करा दिया. परिजनों को गांव घामरोज बुला लिया. जब वह घामडोज पहुंचे तो उन्हें पता चला कि उनके लड़की गुड़गांव के एक निजी अस्पताल में है. वहां जाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी. परिजनों ने महिला के पति पर उसकी सास व ससुर के खिलाफ दहेज मांगने का हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने बताया कि परिजनों के बयान पर तीन के खिलाफ धारा 304 बी के तहत मामला दर्ज कर दिया है. आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    आपके शहर से (सोनीपत)

    सोनीपत
    सोनीपत

    Tags: Brutal Murder, Government of Haryana

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर