लाइव टीवी

दिल्ली पुलिस के समर्थन में उतरी हरियाणा पुलिस, सोनीपत में निकाला कैंडल मार्च

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 8, 2019, 10:53 AM IST
दिल्ली पुलिस के समर्थन में उतरी हरियाणा पुलिस, सोनीपत में निकाला कैंडल मार्च
दिल्ली पुलिस की समर्थन में सड़क पर उतरी हरियाणा पुलिस

हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में शुक्रवार को हरियाणा पुलिस के जवानों ने दिल्ली पुलिस के कंधे से कंधा मिलाकर कैंडल मार्च (Candle March) निकाला.

  • Share this:
सोनीपत. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) और वकीलों (Lawyers) के बीच चल रहे विवाद (Dispute) में अब हरियाणा पुलिस (Haryana Police) भी कूद गई है. इसी क्रम में हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में शुक्रवार को हरियाणा पुलिस के जवानों ने दिल्ली पुलिस के कंधे से कंधा मिलाकर कैंडल मार्च (Candle March) निकाला. साथ ही वकीलों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

पूरा मामला

दरअसल, हरियाणा पुलिस के जवानों ने दिल्ली पुलिस के जवानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होने की बात कही है. बता दें दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच में तीस हजारी कोर्ट (Tis Hazari Court) में बीते 2 नवंबर को हुए विवाद के बाद गहमागहमी कम होने का नाम नहीं ले रही है. इसी बीच अन्य राज्यों की भी पुलिस अब दिल्ली पुलिस के पक्ष में खड़ी हो गई है. इतनी ही नहीं कैंडल मार्च के जरिए अपना रोष जाहिर करते हुए दिल्ली पुलिस को न्याय दिलाने के लिए सड़कों पर उतरकर न्याय की मांग कर रही है.

जब तक दिल्ली पुलिस के जवानों को इंसाफ नहीं मिल जाता, वे उनके साथ खड़े रहेंगे

सोनीपत जिले में पुलिस के सेवानिवृत्त कर्मचारियों (Retired employees) और पुलिस जवानों ने कैंडल मार्च निकाला और कहा कि जब तक दिल्ली पुलिस के जवानों को इंसाफ नहीं मिल जाता, तब तक वो दिल्ली पुलिस के जवानों के साथ खड़े रहेंगे.

ये भी पढ़ें:- चोरी का आरोप लगाकर ट्रक कंडक्टर की लात-घूंसे व लोहे की रॉड से पिटाई, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें:- डेरा सच्चा सौदा में होने वाले सत्संग में शामिल हुई हनीप्रीत, जल्द जा सकती हैं राम रहीम से मिलने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 10:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...