Home /News /haryana /

ADGP रोहतक का दावा- हमारे पास कुछ संदिग्धों के नाम, इकट्ठी कर रहे इंटेलीजेंस, गिरफ्तारी जल्द

ADGP रोहतक का दावा- हमारे पास कुछ संदिग्धों के नाम, इकट्ठी कर रहे इंटेलीजेंस, गिरफ्तारी जल्द

आज किसानों के मंच के सामने एक युवक की हत्या कर बैरिकेडिंग में टांग दिया गया.

आज किसानों के मंच के सामने एक युवक की हत्या कर बैरिकेडिंग में टांग दिया गया.

Singhu Border News: हरियाणा पुलिस के मुताबिक, घटनास्थल से अहम सुराग हाथ लगे हैं और पुलिस जल्द ही मामले में गिरफ्तारी करेगी. बता दें कि घटना की सूचना पुलिस को 5 बजे मिल गई थी, लेकिन 12 घंटे बीतने के बाद भी पुलिस कोई गिरफ्तारी नहीं कर सकी है.

अधिक पढ़ें ...

    रोहतक. नए कृषि कानूनों (New Agriculture Laws) के विरोध में दिल्ली से सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर चल रहे किसानों के आंदोलन (Farmers Protest) स्थल पर एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई. युवक की पहचान पंजाब के तरनतारन के रहने वाले लखबीर सिंह के रूप में हुई है. आरोप है कि निहंग सिखों ने गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के चलते युवक की हत्या की है. पुलिस इसकी गहराई से छानबीन में जुटी है.

    इस बीच राेहतक ADGP संदीप खिरवार का बयान आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच कर ली है, मृतक का पोस्टमॉर्टम शुरू हो गया है. हम इंटेलीजेंस भी इकट्ठा कर रहे हैं और हमारे पास कुछ संदिग्धों के नाम भी हैं.

    एसपी सोनीपत जेएस रंधावा ने कहा कि आज सुबह 5 बजे स्थानीय पुलिस को सूचना मिली थी कि किसी आदमी को बैरिकेड के साथ बांधकर कर और उसका हाथ काटकर बंधक बना रखा है. इस सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और वो व्यक्ति मृत हालत में मिला. हमें उम्मीद है कि जल्दी ही इस मामले में गिरफ़्तारी करेंगे. हमने घटनास्थल से अहम सुराग जुटाए हैं.

    पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की है, लेकिन वहां पर कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं हुआ है. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज़ की है.

    हाथ काटकर बैरिकेडिंग के ऊपर मंच के सामने लटकाया 
    जानकारी के मुताबिक, 35 वर्षीय लखबीर सिंह का दाहिना हाथ काट कर मार दिया गया. सिंघु बॉर्डर पर किसानों के प्रदर्शन स्थल पर व्यक्ति के हाथ काट कर उसकी हत्या करके लटकाया गया था और संयुक्त किसान मोर्चा (SKM) के मुख्य मंच के पास से बरामद हुआ. युवक के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान मिले हैं और उसका हाथ कलाई से काट दिया गया था.

    Tags: Delhi news, Delhi Singhu Border, Haryana police, Singhu Border, Sonipat police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर