होम /न्यूज /हरियाणा /

रक्षक बना भक्षक! हरियाणा पुलिस के जवान ने घरेलू कलह में पत्नी को मारी गोली, PGI रेफर

रक्षक बना भक्षक! हरियाणा पुलिस के जवान ने घरेलू कलह में पत्नी को मारी गोली, PGI रेफर

जज के गनमैन ने अपनी पत्नी को गोली मारी.

जज के गनमैन ने अपनी पत्नी को गोली मारी.

Sonipat Breaking News: हरियाणा पुलिस का जवान देवेंद्र गोहाना की कोर्ट में तैनात जज का गनमैन है. मोनिका के अनुसार कई बार सोनीपत एसपी को वो पति देवेंद्र के खिलाफ शिकायत दे चुकी थी. सोनीपत पुलिस के आला अधिकारियों ने कोई उचित कार्रवाई नहीं की.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में पुलिस के जवान ने घरेलू कलह में पत्नी को गोली दी. हरियाणा पुलिस का ये जवान और उसका परिवार सोनीपत के लघु सचिवालय में बने क्वाटर में रहता है. हरियाणा पुलिस के जवान की पत्नी मोनिका को प्राथमिक इलाज के बाद सोनीपत सिविल अस्पताल से रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है. मोनिका को सीने में गोली लगी है.

बता दें कि हरियाणा पुलिस का जवान देवेंद्र गोहाना की कोर्ट में तैनात जज का गनमैन है. मोनिका के अनुसार कई बार सोनीपत एसपी को वो पति देवेंद्र के खिलाफ शिकायत दे चुकी थी. सोनीपत पुलिस के आला अधिकारियों ने कोई उचित कार्रवाई नहीं की.

बता दें कि सोनीपत के लघु सचिवालय के सरकारी आवासों में उस समय सनसनी फैल गई जब हरियाणा पुलिस के एक जवान देवेंद्र ने अपनी पत्नी मोनिका को गोली मार दी. मोनिका और देवेंद्र का काफी लंबे समय से घरेलू विवाद चला आ रहा है, जिसके चलते देवेंद्र ने इस वारदात को अंजाम दिया. देवेंद्र गोहाना में जज का गनमैन है और देर रात अपने घर आया हुआ था. लेकिन उसकी और उसकी पत्नी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिसके चलते इस वारदात को अंजाम दे डाला और मौके से फ़रार हो गया.

देवेंद्र की पत्नी मोनिका को घायल अवस्था में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे इलाज के लिए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया. हालांकि अभी मोनिका की हालत खतरे से बाहर है. मोनिका ने मीडिया के कैमरे के सामने बताया कि उसका पति देवेंद्र नशे का आदी है और उसने उसे गोली मार दी है. वह इसकी शिकायत कई बार पुलिस के आला अधिकारियों को दे दी है लेकिन पुलिस उसे समझा कर उसकी शिकायत को रफा-दफा कर देती है.

इस मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी राव वीरेंद्र ने बताया कि मोनिका ने पुलिस में बयान दिया है कि उसके पति देवेंद्र और उसके बीच में झगड़ा चल रहा है और उसने सोचा कि वह घर बसा ले जिसके चलते वह घर वापस आ गई. लेकिन देर रात देवेंद्र घर पहुंचा और अपने बड़े बेटे के साथ पढ़ाई को लेकर झगड़ा करने लगा. जिसके चलते उसने मुझ पर गोली चला दी. इस पूरे मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और देवेंद्र की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Haryana news, Haryana police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर