हरियाणा पुलिस ने कुख्यात राजू बसोदी को थाईलैंड से किया डिपोर्ट, 10 दिन की रिमांड पर लिया

हरियाणा पुलिस ने कुख्यात राजू बसोदी को थाईलैंड से डिपोर्ट कर उसे 10 दिन की रिमांड पर लिया है.
हरियाणा पुलिस ने कुख्यात राजू बसोदी को थाईलैंड से डिपोर्ट कर उसे 10 दिन की रिमांड पर लिया है.

कुख्यात बदमाश राजू बसोदी (Raju Basodi) अब एसटीएफ (STF) के गिरफ्त में आ चुका है. राजू बसोदी पिछले कई सालों से फरार चल रहा था. राजू बसोदी को थाईलैंड (Thailand) से भारत डिपोर्ट करके लाया गया है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुके कुख्यात बदमाश राजू बसोदी (Raju Basodi) अब एसटीएफ (STF) के गिरफ्त में आ चुका है. राजू बसोदी पिछले कई सालों से फरार चल रहा था. राजू बसोदी को थाईलैंड (Thailand) से भारत डिपोर्ट करके लाया गया है. हरियाणा एसटीएफ ने उसे दिल्ली एयरपोर्ट से अपनी गिरफ्त में लिया और सोनीपत कोर्ट में पेशकर उसे 10 दिन की रिमांड पर लिया है ताकि हरियाणा में उसके तार कहां—कहां जुड़े है, उसका खुलासा हो सके.

3.5 लाख का ईनामी बदमाश है राजू बसोदी

हरियाणा एसटीएफ की गिरफ्त में दिखाई देना वाला ये शख्स कोई आम अपराधी नहीं है, बल्कि कई राज्यों की पुलिस का सिरदर्द बन चुका मोस्टवांटेड बदमाश राजू बसोदी हैं, जिसपर लगभग 3.5 लाख का ईनाम घोषित है. राजू बसोदी के बारे में यह जानकारी मिली है कि वह बहुत ही बेरहमी से लोगों की जान लेता रहा है. इस पर हत्याओं के 2 दर्जन से भी ज्यादा मामले दर्ज हैं. राजू बसोदी पर हत्या के प्रयास, लूट व गैंग बनाकर बड़े बड़े अपराधियो को पुलिस कस्टडी से भगा चुका है.



हाल में ही फरीदाबाद में हरियाणा के कुख्यात बदमाश काला जठेड़ी को भगाने की राजू बसोदी ने पूरी तैयारी की थी. बाद में सेठी गैंग की सहायता से इस वारदात को राजू ने अंजाम तक पहुँचवाया. राजू पर करीब 29 संगीन मामले दर्ज हैं.
यह भी पढ़ें: 68 वर्षीय वीरेंद्र मलिक ने मेडल जीतकर बनाया इतिहास, डॉक्टर ने खेलने से किया था मना

स्कूल बस में मासूम से दुष्कर्म, फरार आरोपी बस ड्राइवर पर FIR

साढ़े तीन लाख का इनामी कुख्यात STF के सामने खोलेगा राज, 10 दिन के रिमांड पर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज