• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: MBBS स्टूडेंट्स को पढ़ाते- पढ़ाते अचानक क्लासरूम में गालियां देने लगा प्रोफेसर, Video वायरल

हरियाणा: MBBS स्टूडेंट्स को पढ़ाते- पढ़ाते अचानक क्लासरूम में गालियां देने लगा प्रोफेसर, Video वायरल

 फिलहाल, आरोपी प्रोफेसर को एक सप्ताह की छुट्टी पर भेज दिया गया है.

फिलहाल, आरोपी प्रोफेसर को एक सप्ताह की छुट्टी पर भेज दिया गया है.

इस मामले में मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर डॉ. राजीव महेंद्रू (Dr. Rajeev Mahendru) ने बताया कि छात्राओं की शिकायत पर जांच करने के लिए पांच सदस्यीय कमेटी गठित कर दी है. कमेटी को तीन दिन में जांच पूरी करने के निर्देश दिए हैं.

  • Share this:

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. जिले के गोहाना स्थित भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज (Bhagat Phool Singh Women’s Medical College) की एमबीबीएस छात्राओं ने एक प्रोफेसर पर कक्षा में अश्लील भाषा (Obscene Language) का प्रयोग करने का आरोप लगाया है. वहीं, अब क्लास में अश्लील भाषा का प्रयोग करते हुए प्रोफेसर (Professor) का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसी बीच छात्राओं ने प्रोफेसर के खिलाफ शिकायत की है. कॉलेज के डायरेक्टर ने कार्रवाई करने का आदेश दिया है. जबकि मामला 16 सितंबर का बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, एमबीबीएस की छात्राओं ने मेडिकल के डायरेक्टर से मिलकर प्रोफेसर को टर्मिनेट करने की मांग भी की है. वहीं, मामले को बढ़ता देख मेडिकल  कॉलेज के डायरेक्टर ने तुरंत जांच के लिए पांच सदस्यीय कमेटी का गठन कर दिया है. साथ ही कमेटी को पूरे मामले की जांच कर तीन दिन के अंदर रिपोर्ट देने को कहा है. फिलहाल प्रोफेसर को एक सप्ताह की छुट्टी पर भेज दिया गया है.

मामला 16 सितंबर का है
छात्राओं के अनुसार, माइक्रोलॉजी विभाग में 16 सितंबर को सुबह 9 से 10 बजे प्रोफेसर का लैक्चर था. प्रोफेसर ने कक्षा में आने के बाद अपना लैक्चर शुरू कर दिया. जब छात्राएं इंट्रेक्टिव सेशन पढ़ रहे तो प्रोफेसर ने अचानक अश्लील भाषा में बोलना शुरू कर दिया. जिसे देखकर छात्राएं भी हैरान रह गईं, क्योंकि इस तरह की भाषा उन्होंने पहले कभी नहीं सुनी थी. प्रोफेसर ने अश्लील भाषा में गालियां देनी शुरू कर दी. छात्राओं का कहना है कि प्रोफेसर रूकने का नाम नहीं ले रहे थे. वहीं, क्लास खत्म होने के बाद छात्राएं एकत्र होकर डायरेक्टर कार्यालय में गईं और इसकी शिकायत की. छात्राओं ने प्रोफेसर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. साथ ही छात्राओं ने प्रोफेसर को तुरंत टर्मिनेट करने की भी मांग की.

प्रोफेसर को एक सप्ताह की छुट्टी पर भेज दिया गया है
वहीं, इस मामले में मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर डॉ. राजीव महेंद्रू ने बताया कि छात्राओं की शिकायत पर जांच करने के लिए पांच सदस्यीय कमेटी गठित कर दी है. कमेटी को तीन दिन में जांच पूरी करने के निर्देश दिए हैं. वहीं, मुख्यालय को भी इस बारे में अवगत करा दिया है. मुख्यालय से जो भी आदेश प्राप्त होंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, आरोपी प्रोफेसर को एक सप्ताह की छुट्टी पर भेज दिया गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज