• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • देखें चुनाव प्रचार के दौरान आप के कार्यकर्ताओं ने कैसे दुकानदार को लाठी-डंडों से पीटा

देखें चुनाव प्रचार के दौरान आप के कार्यकर्ताओं ने कैसे दुकानदार को लाठी-डंडों से पीटा

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई आप के कार्यकर्ताओं और दुकानदारों के बीच झगड़े की घटना

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई आप के कार्यकर्ताओं और दुकानदारों के बीच झगड़े की घटना

सोनीपत में आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार विमल किशोर के चुनाव प्रचार के दौरान गीता भवन चौक के पास मोबाइल मार्केट में झगड़ा हो गया. इस दौरान जमकर लाठी-डंडे चले. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
सोनीपत. गीता भवन चौक पर व्यापार मंडल की शहरी प्रधान व साथियों पर सरेबाजार हमला (attack) किया गया. जिसमें व्यापार मंडल की शहरी प्रधान समेत दो लोग घायल हो गए. हमले का आरोप आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी (AAP Candidate) व समर्थकों पर लगा है. पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज (case filed) कर लिया है. मोबाइल दुकानदार अमित ने  पुलिस को बताया कि वह गीताभवन चौक के पास व्यापार मंडल की शहरी प्रधान दिव्या लाल की मोबाइल (mobile) की दुकान पर एक दशक से काम कर रहा है. शाम के समय वह दिव्या लाल के साथ दुकान के बाहर खड़ा था तो वहां पर प्रचार कर रहे विमल किशोर कई अन्य कार्यकर्ताओं के साथ मार्केट में पहुंचे थे. उसका आरोप है कि विमल किशोर व उनके समर्थकों ने अचानक उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. यहीं नहीं उन पर लाठियों व डंडों से भी हमला किया गया, जिसमें उसके साथ व्यापार मंडल की शहरी प्रधान दिव्यालाल चोटिल हो गईं. वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गए.

सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों में दिख रही हैं पिटाई की तस्वीरें 
सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि गीता भवन चौक स्थित मोबाइल मार्केट में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मोबाइल दुकानदार को लाठी-डंडों से पीट रहे हैं. उसमें महिला कार्यकर्ता भी महिला दुकानदार की पिटाई कर रही है. सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है कि आम आदमी की टोपी पहनकर कार्यकर्ता दुकानदारों की पिटाई कर रहे हैं.



आप के उम्मीदवार को वोट नहीं देने की बात कहते ही करने लगे पिटाई : अमित
दुकानदार अमित ने बताया कि आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार विमल किशोर आज डोर टू डोर चुनाव प्रचार कर रहे थे जब हमारी दुकान के पास आए तो कहने लगे कि वोट देना तो मैंने ने कहा कि ये अच्छा उम्मीदवार नहीं है, हम इसको वोट नहीं देंगे. ये कहते ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुझ पर हमला कर दिया और दुकानदार को जमकर पीटा और पार्टी के कार्यकर्ताओं मौके से फरार हो गए अमित ने कहा कि पुलिस को हमने शिकायत दे दी है.

पुलिस ने आप के उम्मीदवार और कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर शुरू की जांच

पुलिस ने इस वीडियो फुटेज के आधार पर आप के प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है.


पुलिस ने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार विमल किशोर व पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है और पूरे मामले की जांच कर रही है. यह पूरी घटना कुछ ही मिनट में घट गई और आसपास के दुकानदारों को मामले की पूरी तरह से जानकारी भी नहीं हो पाई.

ये भी पढ़ें- भाजपा उम्मीदवार की गाड़ी में लगी आग, आधा दर्जन कार्यकर्ता झुलसे

कांग्रेस प्रत्याशी की जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए हुआ अश्लील डांस

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज