Home /News /haryana /

haryana sonipat dead body of mother daughter found in salimsar majra village well nodnc

सोनीपत: सारी रात तलाशा, अगले दिन कुएं में मिली लापता मां-बेटी की लाश, मचा हड़कंप

मां बेटी के लापता होने की खबर बुधवार से ही थी.

मां बेटी के लापता होने की खबर बुधवार से ही थी.

Sonipat News: गुरुवार को सदर थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला और युवती की लाश कुएं में उतरा रही थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से चारपाई के जरिए दोनों के शव को बाहर निकाला. तहकीकात में शवों की पहचान 48 वर्षीय मां शीला और 11 वर्षीय बेटी मनशिका के रूप में हुई.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत के गांव सलीमसर माजरा में कुएं के पानी में मां-बेटी की लाश मिलने से सनसनी ​फैल गई. संदिग्ध अवस्था में मिली मां बेटी की लाश मिलने के बाद प्रथम दृष्टया आत्महत्या का केस माना जा रहा है. मरने वालों की पहचान सलीमसर माजरा की रहने वाली शीला (48) व उसकी बेटी मनशिका (11) के रूप में हुई है. फिलहाल, सदर थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को सदर थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला और युवती की लाश कुएं में उतरा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से चारपाई के जरिए दोनों के शव को बाहर निकाला. तहकीकात में शवों की पहचान मां शीला (48) और बेटी मनशिका (11) के रूप में हुई. मां-बेटी के लापता होने की खबर बुधवार से ही थी. दोनों को बुधवार देर रात तक तलाश किया जा रहा था. गुरुवार को दोनों के शव कुएं में पाए गए.

शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ग्रामीणों के अनुसार मां बेटी ने आत्महत्या की है. वहीं, पुलिस का कहना है कि अभी इस मामले में कुछ कहा नहीं जा सकता है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद स्थिति ​साफ होगी कि यह आत्महत्या है या किसी ने हत्या करके शव को कुएं में फेंका है. पुलिस मां बेटी के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है ताकि मामले के बारे में और जानकारी जुटाई जा सके. फिलहाल यूं कुएं में मां बेअी के शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. ग्रामीण इस बारे में कुछ भी बात करने से डर रहे हैं. साथ ही पुलिस महिला के मायके वालों के आने का भी इंतजार कर रही है ताकि दोनों पक्षों के बयान लिए जा सकें.

Tags: Haryana news, Sonipat news, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर