सोनीपत जीआरपी को मिली बड़ी कामयाबी, 7 राइफल और 264 जिंदा कारतूस का बरामद

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Haryana News: हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) जीआरपी (GRP) ने रोहतक रोड फ्लाईओवर के नीचे से भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा बरामद करने में सफलता हासिल की है.

  • Share this:

सोनीपत. हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) जीआरपी (GRP) ने रोहतक रोड फ्लाईओवर के नीचे से भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा बरामद करने में सफलता हासिल की है. जीआरपी पुलिस ने फ्लाईओवर के नीचे से 7 राइफल और 264 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. सोनीपत की जीआरपी पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रोहतक फ्लाईओवर के नीचे अवैध हथियारों का जखीरा संदिग्ध अवस्था में पड़ा है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वहां पर जांच की तो भारत से सात राइफल 264 जिंदा कारतूस बरामद किए.

मिली जानकारी के अनुसार यह जखीरा सोनीपत एटलस फैक्ट्री से चुराया गया था, लेकिन अभी तक पुलिस चोर का पता नहीं कर पाई है कि आखिरकार चोर कौन है और चोर की गिरफ्तारी के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.  इस मामले की जानकारी देते हुए जीआरपी थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि रोहतक फ्लाईओवर के नीचे रेलवे नर्सरी के पास 7 राइफल और 264 जिंदा कारतूस हमने बरामद किए हैं.

Youtube Video

जल्द करेंगे खुलासा
थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि सभी हथियार सोनीपत एटलस फैक्ट्री से चुराए गए थे. अभी चोर की तलाश की जा रही है ताकि पूरे मामले का खुलासा जल्द से जल्द हो सके. सात राइफल 264 जिंदा कारतूस बरामद होने के बाद पुलिस अब ज्यादा अलर्ट हो गई है. पुलिस का नेटवर्क हर ओर काम कर रहा है. चोरी के आरोपियों की गिरफ्तारी भी जल्द होने की संभावना जताई जा रही है. साथ ही पहले इस तरह के कार्यों में संलिप्त रहने वालों से पूछताछ भी की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज