लाइव टीवी

हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह ने कहा-कोच खेल पर ध्यान दें, वरना नौकरी गई समझें

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 24, 2019, 2:07 PM IST
हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह ने कहा-कोच खेल पर ध्यान दें, वरना नौकरी गई समझें
हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह ने सभी कोचों को हिदायत दी कि वे खेल पर ध्यान दें, वरना जो राडार पर आया उसकी नौकरी गई समझो.

हरियाणा के खेल मंत्री (Sports Minister of Haryana) संदीप सिंह (Sandeep Singh) ने सभी कोचों (Game Trainer) को हिदायत दी कि वे खेल पर ध्यान दें, वरना जो राडार पर आया उसकी नौकरी (Job) गई समझो.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में सोनीपत के एक स्कूल में खेल उत्सव कार्यक्रम में पहुंचे हरियाणा के खेल मंत्री (Sports Minister of Haryana) संदीप सिंह (Sandeep Singh) ने सभी कोचों (Game Trainer) को हिदायत दी कि वे खेल पर ध्यान दें, वरना जो राडार पर आया उसकी नौकरी (Job) गई समझो. दरअसल, हरियाणा की खेल नीति को देश की सबसे अच्छी खेली नीति बताया जाता है और अब मनहोरलाल सरकार के नए खेल मंत्री खेल विभाग को तंदरुस्त करने के लिए सभी कोचों को चेता रहे हैं. रविवार को सोनीपत में स्थित एक स्कूल के खेल उत्सव के आयोजन में खेल मंत्री संदीप सिंह ने बताया कि मैं सभी कोचों को चेता रहा हूं कि वह अच्छी तरह से काम करें. उन्होंने कहा कि हमारी एक्शन टीमें घूम रही है, जो राडार गन पर आया उसकी नौकरी खत्म समझो. उन्होंने कहा कि हमने यह अल्टीमेटम दे दिया है कि सभी कोच अपने तहत बच्चों की परफॉरमेंस सुधारें. मुझे सरकार ने काम दिया तो मैं भी काम रहा हूं. कोच भी सैलेरी ले रहे हैं तो उन्हें अपना काम अच्छे से करना चाहिए. हम नहीं चाहते हैं कि किसी भी बच्चे का भविष्य खराब ना हो.

'बच्चों को मोबाइल और जंक फूड से दूर रहना चाहिए'

मीडियाकर्मियों से बातचीत में संदीप सिंह ने कहा कि लिटिल एंजेल्स एक स्पेशल स्कूल है. यह एक स्पेशल स्कूल है. मुझे यहां आकर अच्छा लगा. ऐसे बच्चों के भविष्य के लिए काम करना एक पुण्य का काम होता है. स्कूल प्रबंधन ने इन बच्चों के लिए शानदार कॉम्प्लेक्स बनाया है, जो बहुत अच्छा है. यह बच्चों के बेहतरी के लिए बहुत अच्छा रहेगा. यहां के बच्चे आगे बढ़ेंगे और देश का नाम रोशन करेंगे. संदीप सिंह ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि वे मोबाइल और जंक फूड से दूर रहें. वे बच्चे जिनकी ड्राइविंग की उम्र नहीं हुई वे बाइक नहीं चलाएं.

Sandeep kumar
खेल मंत्री ने कहा कि मुझे सरकार ने काम दिया तो मैं काम रहा हूं. कोच भी सैलेरी ले रहे हैं तो उन्हें अपना काम अच्छे से करना चाहिए.


महाराष्ट्र में सरकार बनाने पर बीजेपी को बधाई

खेल मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि खेल पृष्ठभूमि से राजनीति में आया हूं. यहां तक का सफर बहुत अच्छा रहा है. महाराष्ट्र में हो रहे संग्राम पर संदीप सिंह ने कहा कि यह आप महाराष्ट्र में जाकर पूछिए. मैं सरकार बनाने पर महाराष्ट्र और महाराष्ट्र बीजेपी को बधाई देता हूं.

यह भी पढ़ें: नवविवाहिता ने की खुदकुशी, परिजनों ने पति व सास पर दहेज हत्या का लगाया आरोप
Loading...

शादी में DJ पर डांस को लेकर हुए झगड़े में युवक की गाड़ी से कुचल कर ले ली जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 2:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...