पूर्व विधायक के घर दिनदहाड़े हुई चोरी, 10 लाख के जेवर संग ले गए सीसीटीवी की डीवीआर भी

सोनीपत के कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक देवराज दीवान के घर में रविवार को दिनदहाड़े चोरी हो गई. चोर 10 लाख के जेवर और अन्य सामान के साथ वहां लगा सीसीटीवी कैमरा भी साथ ले गए.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: July 22, 2019, 7:55 AM IST
पूर्व विधायक के घर दिनदहाड़े हुई चोरी, 10 लाख के जेवर संग ले गए सीसीटीवी की डीवीआर भी
कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक के घर में चोरी के बाद बिखरा सामान देखते परिवार के सदस्य
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: July 22, 2019, 7:55 AM IST
 सोनीपत के पूर्व विधायक देवराज दीवान के घर में घुसकर चोर 10 लाख रुपए से अधिक के सोने-चांदी के जेवर व नकदी चुराकर ले गए. चोरों ने दिनदहाड़े सेक्टर-14 स्थित घर में इस वारदात को अंजाम दिया. पकड़े जाने से बचने के लिए वे वहां लगे सीसीटीवी की डीवीआर भी साथ ले गए. घटना के समय विधायक का बेटा फार्म हाउस पर गया था और बहू अपने बेटे को लेकर डॉक्टर के पास गई थी. इसी दौरान पीछे के दरवाजे का ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया गया. सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.







चोरी के बाद घर में चारो तरफ बिखरा सामान


पूर्व विधायक एवं कांग्रेसी नेता देवराज दीवान के बेटे ललित दीवान सेक्टर-14 में रहते हैं. ललित दोपहर बाद फार्म हाउस पर चले गए थे. उनकी पत्नी गीतांजलि ने साढ़े तीन बजे बड़े बेटे को ट्यूशन के लिए भेज दिया और वह छोटे बेटे को लेकर दांतोंं के डॉक्टर के पास चैकअप के लिए चली गई. गीतांजलि करीब साढ़े पांच बजे लौटी तो मकान में सामान बिखरा पाया. जांच करने पर पता चला कि अलमारी के अंदर रखे सोने-चांदी के आभूषण व नकदी गायब थे. उन्होंने मामले की सूचना परिवार के अन्य सदस्यों को दी, जिसके बाद परिवार के सदस्य व पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि चोर घर से 10 लाख रुपए से अधिक के आभूषण व नकदी ले गए हैं. इस मामले की जांच कर रहे असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर जसबीर सिंह ने बताया कि सेक्टर 14 स्थित देवराज दीवान के मकान में चोरी हुई है. अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Loading...






News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 7:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...