लाइव टीवी

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के बयानों से ओछापन झलकता है: धर्मपाल मलिक, कांग्रेस
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: December 27, 2019, 12:10 PM IST
हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के बयानों से ओछापन झलकता है: धर्मपाल मलिक, कांग्रेस
धर्मपाल मलिक ने कहा कि अनिल विज के बयानों से ओछापन झलकता है.

धर्मपाल मलिक (Dharampal Mallik) ने कहा कि अनिल विज (Anil Vij) प्रदेश के गृहमंत्री हैं. धर्मपाल मलिक ने कहा कि गृहमंत्री (Home Minister) का पद जिम्मेवारी वाला पद है इसलिए उन्हें सोच समझकर बयान देना चाहिए.

  • Share this:
सोनीपत. सोनीपत में आज कांग्रेस (Congress) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धर्मपाल मलिक (Dharampal Mallick) ने अनिल विज (Anil Vijको एक बड़ी नसीहत दे डाली. धर्मपाल मलिक ने कहा कि अनिल विज प्रदेश के गृहमंत्री हैं. धर्मपाल मलिक ने कहा कि गृहमंत्री का पद जिम्मेवारी वाला पद है इसलिए उन्हें सोच समझकर बयान देना चाहिए. धर्मपाल मलिक ने अनिल विज द्वारा कांग्रेस पर दिए गए बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अनिल विज का हमें नहीं पता वो कितने पढ़े लिखे हैं लेकिन वह प्रदेश के गृहमंत्री हैं, उन्हें जिम्मेदाराना बयान देने चाहिए. उन्हें किसी पर व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करनी चाहिए. अनिल विज के बयानों से ओछापन झलकता है.

वहीं धर्मपाल मलिक ने राजकुमार गौतम वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जेजेपी में सब कुछ ठीक नहीं है और यह सब पदों के बंटवारे के चलते हो रहा है. सोनीपत में शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धर्मपाल मलिक पत्रकारों से रू ब रू हुए.

'जेजेपी में सबकुछ स्वार्थ के चलते घट रहा है'

धर्मपाल मलिक ने जेजेपी में चल रही गहमागहमी पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि यह सब जननायक जनता पार्टी का अंदरूनी मामला है, यहां पर जो कुछ भी हो रहा है स्वार्थ के कारण हो रहा है. उन्होंने कहा कि स्वार्थ में किसी का कुछ भी भला नहीं हो सकता है. उन्होंने कहा कि जब से सरकार बनी है तब से यह सब कुछ पार्टी में हो रहा है क्योंकि अभी तक जननायक जनता पार्टी में विभागों का बंटवारा नहीं हो पाया है.

यह भी पढ़ें: होशियारपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत

रात के अंधेरे में बदमाशों ने मचाया उत्पात, डंडों से तोड़े गाड़ियों के शीशे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 27, 2019, 12:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर