सोनीपत नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, मुरथल जा रहे कार सवार 3 लोगों की मौत
Sonipat News in Hindi

सोनीपत नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, मुरथल जा रहे कार सवार 3 लोगों की मौत
एएसआई अनिल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक स्विफ्ट कार का एक्सीडेंट हो गया है.

सड़क हादसा (Road Accident) सोनीपत के गांव चौहान जोशी के सामने हुआ है. कहा जा रहा है कि स्विफ्ट कार में सवार रिया, राजीव, तुषार और ललित दिल्ली से मुरथल आ रहे थे.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) में नेशनल हाइवे एक (National Highway One) पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. सोनीपत के गांव चौहान जोशी के पास एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार की अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई. सड़क हादसा (Road accident) इतना भयानक था कि तीन की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक हस्पताल में भिजवा दिया है. साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. हादसे की सीसीटीवी तस्वीरें भी सामने आई हैं.

जानकारी के मुताबिक, सड़क हादसा सोनीपत के गांव चौहान जोशी के सामने हुआ है. कहा जा रहा है कि स्विफ्ट कार में सवार रिया, राजीव, तुषार और ललित दिल्ली से मुरथल आ रहे थे. जैसे ही वे लोग चौहान जोशी गांव के पास पहुंचे तो एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए. इसके बाद रिया, राजीव और तुषीर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, ललित गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने तीनों शवों को नागरिक हस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

एक स्विफ्ट कार का एक्सीडेंट हो गया है
एएसआई अनिल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक स्विफ्ट कार का एक्सीडेंट हो गया है. कार में सवार रिया, राजीव और तुषीर जो दिल्ली के रिठाला के रहने वाले थे, इनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, ललित गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. बहरहाल पुलिस जांच के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि यह चारो कहां जा रहे थे और इतनी तेज गति में यह कार क्यों चला रहे थे. लेकिन एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन जिंदगियां समाप्त कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading