लाइव टीवी

तेज रफ्तार ट्रक ट्रांसफार्मर को तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक पर फंसा, बड़ा हादसा टला
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: February 21, 2020, 3:11 PM IST
तेज रफ्तार ट्रक ट्रांसफार्मर को तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक पर फंसा, बड़ा हादसा टला
ट्रक के रेलवे लाइन पर फंसने की वजह से रेलवे लाइन बाधित हो गई.

सोनीपत (Sonipat) के गोहाना (Gohana) में एक बड़ा हादसा (Accident) होते होते तब टल गया जब बरोदा की तरफ से आ रहा एक तेज रफ्तार ट्रक बिजली के ट्रांसफार्मर (Transformer) को तोड़ते हुए गोहाना बरोदा रोड पर रेलवे ट्रैक (Railway track) पर जाकर फंस गया. ट्रक के रेलवे लाइन पर फंसने की वजह से रेलवे लाइन बाधित हो गई. इस वजह से कई सारी ट्रेनें जहां तहां फंस गईं.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना (Gohana) में एक बड़ा हादसा (Accident) होते होते टल गया जब बरोदा की तरफ से आ रहा एक तेज रफ्तार ट्रक बिजली के ट्रांसफार्मर (Transformer) को तोड़ते हुए गोहाना बरोदा रोड पर रेलवे ट्रैक (Railway track) पर जाकर फंस गया. ट्रक के रेलवे लाइन पर फंसने की वजह से रेलवे लाइन बाधित हो गई. इस वजह से कई सारी ट्रेनें जहां तहां फंस गईं. बाद में गोहाना से रोहतक और पानीपत के अलावा जींद-गोहाना-सोनीपत जाने वाली ट्रेन को तीन नंबर रेलवे लाइन से निकाला गया. इस दुर्घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद रेलवे पुलिस और रेलवे के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर ट्रक को बड़ी क्रेन की मदद से रेलवे ट्रैक से हटाने का काम शुरू कर दिया है.

रेलवे प्रशासन द्वारा ट्रक को बड़ी क्रेन की मदद से रेलवे ट्रैक से हटाने का काम शुरू कर दिया गया है.


स्टेयरिंग फेल होने की वजह से दुर्घटना घटी



ट्रक चालक की माने तो ट्रक का स्टेयरिंग फेल होने की वजह से यह दुर्घटना घटी. इसी वजह से ट्रक रेलवे लाईन पर फंस गया. ट्रक चालक बरवाला से चावल ले कर गोहाना की ओर से जा रहा था. मौके पर मौजूद रेलवे के अधिकारी की माने तो अगर ट्रक और ज्यादा रफ्तार में होता तो कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था.



ये भी पढ़ें - पहले हाथ-पांव बांधे फिर इतना पीटा कि निकल गई जान, TikTok पर डाला VIDEO

ये भी पढ़ें - बेटे को सरकारी अफसर बनाने की चाह में 10 लाख की ठगी का शिकार हुआ किसान

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2020, 3:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading