लाइव टीवी

अमृतसर से दिल्ली जा रही तेज रफ्तार वॉल्वो बस अनियंत्रित होकर पलटी, 16 यात्री घायल व 2 की मौत

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 13, 2019, 8:50 AM IST
अमृतसर से दिल्ली जा रही तेज रफ्तार वॉल्वो बस अनियंत्रित होकर पलटी, 16 यात्री घायल व 2 की मौत
क्रेन की मदद से सीधी की गई बस

NH-1 पर बिस्वामिल चौक के पास अमृतसर (Amritsar) से दिल्ली (Delhi) जा रही एक तेज रफ्तार वोल्वो बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में करीब 15-16 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जबकि 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) जिले में तेज रफ्तार एक वॉल्वो बस (Bus) अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई (Overturned). हादसे में करीब 15-16 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जबकि 2 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई है. फिलहाल, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पूरा मामला

NH-1 पर बिस्वामिल चौक के पास अमृतसर (Amritsar) से दिल्ली (Delhi) जा रही एक तेज रफ्तार वोल्वो बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में मरने वाली 2 महिला यात्रियों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और करीब 15-16 घायलों को सोनीपत के सामान्य अस्पताल भिजवाया, जहां से गंभीर रूप से घायलों को रोहतक और खानपुर पीजीआई रेफर किया गया है.

पंजाब के अमृतसर से प्रिंस टूर एंड ट्रेवल की वॉल्वो बस दिल्ली के लिए रवाना हुई थी. जब बस सोनीपत से गुजरने वाले NH 1 पर बिस्वामिल चौक पर पहुंची तो उसकी रफ्तार ज्यादा थी. बस ड्राइवर ने बस से नियंत्रण खो दिया, जिस चलते बस पलट गई, जिससे ये बड़ा हादसा हो गया. मृतक महिलाओं के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बहरहाल, सोनीपत के सामान्य अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती घायलों ने बताया कि बस चलाते वक्त ड्राइवर किसी से बात कर रहा था और उसने शराब पी रखी थी. तभी बस एक-दो बार इधर से उधर हुई और हादसा हो गया.

ये भी पढ़ें:- शिवसेना के हालात ऐसे, लड़ियो-झगड़ियो और छोटी बहू के गले पड़ियो: दुष्यंत चौटाला

ये भी पढ़ें:- विमान हादसे की 23वीं बरसी: आसमान में बिजली कौंधी, पलभर में आग में समा गए थे 349 लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 8:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...