लाइव टीवी

खाकी भी नहीं रही सुरक्षित: सोनीपत में बाइक सवारों ने होमगार्ड जवान को 500 मीटर तक घसीटा
Sonipat News in Hindi

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: February 11, 2020, 6:01 PM IST
खाकी भी नहीं रही सुरक्षित: सोनीपत में बाइक सवारों ने होमगार्ड जवान को 500 मीटर तक घसीटा
बदमाशों के हौसले बुलंद

होम गार्ड (Home Guard) के जवान का कसूर बस इतना था कि इसने यातायात नियमों (Traffic Rules) की उल्लंघन करने वाले इन बाइक सवार तीनों युवकों को रोकने का काम किया था.

  • Share this:
सोनीपत. जिले में बदमाशों को हौसले कितने बुलंद है इसका अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें खाकी का भी डर नहीं है. ऐसा ही एक वीडियो (Video) सामने आया है. जिसमें बाइक सवार तीन युवकों में दो ने शहर के महाराणा प्रताप चौक पर वाहनों की जांच कर रहे होमगार्ड (Home guard) के एक जवान की गर्दन और बाजू पकड़कर करीब 500 मीटर तक घसीटा. होम गार्ड के जवान का कसूर बस इतना था कि इसने यातायात नियमों की उल्लंघन करने वाले इन बाइक सवार तीनों युवकों को रोकने का काम किया था.

वाहनों की जांच कर रहे अन्य पुलिस कर्मचारियों को जब तक इसकी भनक लगती, बाइक सवार युवक होमगार्ड जवान को सिविल लाइन थाना के पास श्मशान घाट चौक पर फेंककर भाग गए. घायल जवान का खानपुर मेडिकल में उपचार किया गया. पुलिस ने सूचना मिलने के बावजूद 24 घंटे तक इसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कीय. बाद में इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर एसपी ने संज्ञान लिया और मामले की जांच डीएसपी सिटी को सौंपी है.

डीएसपी ने कही ये बात

डीएसपी जितेंद्र ने बताया कि सोनीपत के महाराणा प्रताप चौक पर ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के जवान ने जब बाइक सवार युवकों को रोकने का प्रयास किया तो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने रुकने के बजाय होमगार्ड के जवान को ही बाइक से उठा लिया और उसे घसीटते हुए ले गए. मामले में शिकायत के बाद तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही तीनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: रेप केस में समझौते के लिए आरोपी की पत्नी से 50 हज़ार ले रही थी महिला, गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 6:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर