Home /News /haryana /

horror killing in sonipat daughter used to chat on phone all day long father murdered her hrrm

Horror Killing: बेटी दिनभर फोन पर करती थी चैटिंग, पिता ने कर दी हत्या; गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

Horror Killing in Haryana: सोनीपत के गांव भदाना में घर में संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिक लड़की की मौत की सूचना पुलिस को मिली थी जिसके बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं लड़की के परिजनों ने जानकारी दी थी कि उसकी मौत सीढ़ियों से गिरने की वजह से हुई है.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव भदाना में झूठी शान के चलते बेटी की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता को गिरफ़्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी पिता का नाम नूर मोहम्मद है. जिसे अपने बेटी के चरित्र पर शक था. गिरफ्तार पिता नूर मोहम्मद ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि उसकी बेटी दिनभर फोन पर चैट करती रहती थी. उसी से तंग होकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया. सोनीपत पुलिस आज गिरफ्तार पिता को कोर्ट में पेश करेगी.

मामले में जांच कर रही एएसपी दीप्ति गर्ग ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव भदाना में घर में ही एक नाबालिग बच्ची की मौत हो गई है. जिसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो परिजनों ने जानकारी दी कि उसकी मौत सीढ़ियों के गिरने से वजह से हुई है. जब बच्ची का पोस्टमार्टम करवाया गया तो खुलासा हुआ कि उसकी मौत गला दबाने की वजह से हुई है. आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें कि गांव भदाना में घर में संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिक लड़की की मौत की सूचना पुलिस को मिली थी जिसके बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं लड़की के परिजनों ने जानकारी दी थी कि उसकी मौत सीढ़ियों से गिरने की वजह से हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सामान अस्पताल के पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और जिस में खुलासा हुआ कि लड़की की मौत गला दबाने की वजह से हुई है.

ये भी पढ़ें- सोनीपत में पिता ने इज्जत के लिए बेटी को गला दबाकर मार डाला, पोस्टमार्टम में खुलासा

जिसके बाद पुलिस ने किशोरी के पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था. बताया जा रहा है कि लड़की के गांव में है किसी लड़के के साथ संबंध थे, जिसके बारे में पिता को पता चल गया था और उसके बाद पिता बेटी को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया.

Tags: Haryana news, Honor killing

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर