Home /News /haryana /

Sonipat News: पत्नी की बेरहमी से हत्या, पति ने तेजधार हथियार से किए 30 से ज्यादा वार

Sonipat News: पत्नी की बेरहमी से हत्या, पति ने तेजधार हथियार से किए 30 से ज्यादा वार

सोनीपत में पत्नी की हत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

सोनीपत में पत्नी की हत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

Wife Murder in Sonipat: शत्रुघ्न को अपनी पत्नी पूनम के चरित्र पर शक था कि उसके बाहर अवैध संबंध है, जिसके चलते उसने अपनी पत्नी पूनम के शरीर पर तेजधार हथियार से 30 वार किए,पुलिस ने इस पूरे मामले में पूनम के पिता के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी पति अभी तक फरार है,

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले के तारानगर से पति और पत्नी के रिश्ते को तार-तार करने की वारदात सामने आई है. तारानगर में रहने वाले शत्रुघ्न नाम के एक शख्स को अपनी पत्नी पूनम के चरित्र पर शक हुआ तो शत्रुघ्न ने अपनी पत्नी के शरीर पर तेजधार हथियार से 30 से ज्यादा वार किए, जिसके चलते उसकी मौत हो गई. सोनीपत पुलिस (Sonipat Police) ने वारदात की सूचना मिलने के बाद शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पर भिजवा दिया और हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी.

जानकारी के अनुसार, सोनीपत के तारानगर में रहने वाले दंपत्ति शत्रुघ्न और पूनम में काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था. शत्रुघ्न को अपनी पत्नी पूनम के चरित्र पर शक था कि उसके बाहर अवैध संबंध है, जिसके चलते उसने अपनी पत्नी पूनम के शरीर पर तेजधार हथियार से 30 वार किए, जिसमें पूनम की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत के सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सिविल हॉस्पिटल भेज दिया, पुलिस ने मृतक पूनम के पिता भगवान दास के बयान पर शत्रुघ्न के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में छापेमारी जारी है.

सिविल लाइन थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि तारानगर में एक पति ने अपनी पत्नी की तेजधार हथियार से गोदकर हत्या कर डाली है. मृतक का नाम पूनम है और उसके पति शत्रुघ्न उसके चरित्र पर शक था, जिसके चलते उसकी हत्या की गई. पूनम के शरीर पर 30 से ज्यादा तेजधार हथियार से वार किए गए थे, पुलिस ने इस पूरे मामले में पूनम के पिता के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Tags: Cruel murder, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर