महिला की मौत के बाद पति गिरफ्तार, परिजनों ने बेटी की सास को बताया हत्या का मुख्य आरोपी

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: August 31, 2019, 10:17 PM IST
महिला की मौत के बाद पति गिरफ्तार, परिजनों ने बेटी की सास को बताया हत्या का मुख्य आरोपी
परिजनों ने डीएसपी से मिल मृतका की सास की गिरफ्तारी की रखी मांग

डीएसपी ने कहा कि मृतका की सास और अन्य जो नाम एफआईआर में लिखे गए हैं उसे लेकर जांच जारी है. उन्होंने कहा कि जिसके खिलाफ भी सबूत मिलेंगे उसे गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
सोनीपत के आनंद कॉलोनी में 17 अगस्त को एक महिला सुमन का संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका हुआ शव मिला था. तब परिजनों ने मृतका के पति और सास पर हत्या का आरोप लगाया था. इस मामले में आरोपी पति गिरफ्तार हो चुका है. वह बिजली विभाग में एसडीओ के पद पर तैनात था. लेकिन अब  परिजन मृतका की सास को हत्या का मुख्य आरोपी बता रहे हैं. इस मामले में परिजन शनिवार को पुलिस अधिकारियों से मिले और मृतका की सास की जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

सुमन के माता-पिता उसकी सास की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोनीपत एसपी ऑफिस में डीएसपी से मिले.


पुलिस की पूछताछ में हुई जानकारी के अनुसार सुमन अध्यापक पद पर तैनात थी. बीते 17 तारीख को उसका शव फंदे से लटका हुआ मिला था, जिसके बाद उसके पति और सास पर हत्या के आरोप लगे थे. पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. अब सुमन के माता-पिता ने उसकी सास की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोनीपत एसपी ऑफिस में डीएसपी से मुलाकात की है.



डीएसपी जितेंद्र ने बताया कि शिकायत के तुरंत बाद मामला दर्ज कर लिया गया था और सुमन के पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. उन्होंने कहा कि मृतका की सास और अन्य जो नाम एफआईआर में लिखे गए हैं उसे लेकर जांच जारी है. उन्होंने कहा कि जिसके खिलाफ भी सबूत मिलेंगे उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा और कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें - सीसीटीवी फुटेज के जरिए हमलावरों तक पहुंचना चाहता है पिता

ये भी पढ़ें - हरियाणा के युवक को महिला ने इंडोनेशिया बुला बनाया बंधक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 10:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...