सोनीपत: पति ने पत्नी पर डीजल डालकर जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत

सोनीपत में पति ने पत्नी को जिंदा जला कर मार डाला.

आरोपित भूपेंद्र (Bhupender) ने स्वीटी से तीन साल पहले दूसरी शादी (Second Marriage) की थी. मौत से पहले मजिस्ट्रेट के सामने दिए गए बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शुरू की जांच.

  • Share this:
    सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी पर डीजल (Diesel) फेंक कर आग लगा दी. गंभीर रूप से झुलसी महिला को पीजीआई रोहतक में भर्ती करवाया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत (Death) हो गई. मौत से पहले महिला ने अपने बयान दर्ज करवाए, जिसमें उसने पति पर जिंदा जलाने का आरोप लगाया. महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है.

    हत्या का ये मामला जिले के गांव बड़वासनी का है. बता दें कि मृतका आरोपी युवक की दूसरी पत्नी थी. उसने पहली पत्नी को तलाक देने के बाद दूसरी शादी की थी. पीजीआई में मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराने के दौरान ही महिला बेहोश हो गई. उसके बाद आग लगाने के कारणों के बारे में जानकारी नहीं दे सकी. बाद में उसकी उपचार के दौरान पीजीआइ में मौत हो गई.

    आरोपी ने 3 साल पहले की थी दूसरी शादी
    वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपित भूपेंद्र ने स्वीटी से तीन साल पहले दूसरी शादी की थी. भूपेंद्र इससे पहले एक अन्य महिला से शादी कर चुका है जिससे उसे दो बच्चे हैं. उसने पहली पत्नी से तलाक ले लिया था. अब आरोपित के पकड़े जाने के बाद ही पता लग सकेगा कि किन कारणों के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया है.

    पुलिस ने मामला दर्ज किया
    सदर थाना सोनीपत पुलिस ने स्वीटी के पति भूपेंद्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपित की गिरफ्तारी के बाद ही कारणों का पता लग सकेगा. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.