Home /News /haryana /

सोनीपत में पति ने धारदार हथियार से पत्नी का गला रेतकर की हत्या, ये थी वजह

सोनीपत में पति ने धारदार हथियार से पत्नी का गला रेतकर की हत्या, ये थी वजह

सोनीपत में घरेलू कलह से परेशान पति ने पत्नी का गला रेतकर हत्या की.

सोनीपत में घरेलू कलह से परेशान पति ने पत्नी का गला रेतकर हत्या की.

Sonipat News: सोनीपत में घरेलू कलह से परेशान पति ने अपनी पत्नी का तेजधार हथियार से गला रेत डाला. पति मौके से फरार हो गया है. पुलिस के मुताबिक, पति-पत्नी यूपी के हरदोई के रहने वाले हैं और सोनीपत में मजदूरी का काम करते थे.

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत की एक कॉलोनी में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक किराए के मकान में रह रहे हैं एक शख्स ने अपनी पत्नी की तेजधार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी. इस वारदात को अंजाम देकर पति मौके से फरार हो गया. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है. पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के हरदोई का रहने वाला ज्ञानप्रकाश और उसकी पत्नी सुनीता कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में मेहनत मजदूरी का काम करते थे. दोनों के बीच में किसी बात को लेकर अनबन हो गई, जिसके बाद ज्ञान प्रकाश ने तैश में आकर पत्नी सुनीता की तेजधार हथियार गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या को अंजाम देकर ज्ञान प्रकाश मौके से फरार हो गया. इस वारदात की सूचना मिलने के बाद कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया. पुलिस ने ज्ञान प्रकाश की मां की शिकायत पर उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

कुंडली थाना के ASI मनोज मलिक ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गेडोर कॉलोनी में एक शख्स ने अपनी पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी है. हम मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम कराया गया है. पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश की जा रही है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर