लाइव टीवी

12 साल पहले हुई थी शादी, अब पत्नी की गर्दन काट कर पहुंचा थाना
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | News18Hindi
Updated: March 2, 2020, 12:06 PM IST
12 साल पहले हुई थी शादी, अब पत्नी की गर्दन काट कर पहुंचा थाना
गोहाना के एक गांव में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी.

हरियाणा पुलिस ने आरोपी के घर जाकर शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी संदीप और उसकी पत्नी में पिछले कई महीनों से अनबन चल रही थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2020, 12:06 PM IST
  • Share this:

सोनीपत. गोहाना के एक गांव में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी है. आरोपी पति ने पत्नी की हत्या कर खुद थाने भी पहुंच गया. आरोपी पति ने खुद ही पुलिस स्टेशन पहुंच कर घटना की पूरी जानकारी एसएचओ दी. हरियाणा पुलिस ने आरोपी के घर जाकर शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी संदीप और उसकी पत्नी में पिछले कई महीनों से अनबन चल रही थी. दोनों लगातार एक-दूसरे से झगड़े करते रहते थे. शनिवार की रात को भी दोनों में झगड़ा शुरू हुआ. झगड़े के बीच में ही संदीप ने पत्नी को तेजधार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया.


पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा शख्स
दरअसल, गोहाना के गंगाना गांव के रहने वाला संदीप की शादी 12 साल पहले हंसा नाम की महिला के साथ हुई थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं, लेकिन दोनों में परिवारिक कलह इतना बढ़ गया कि संदीप ने अपनी पत्नी की घर पर ही तेज धार हथियार के साथ गर्दन को काट दिया. मामले की जांच कर रहे बरोदा थाने के एसएचओ राजेश ने बताया कल श्याम को गंगाना गांव के रहने वाला संदीप थाने में आया और आकर के कहा की उसने अपनी पत्नी की हत्या की है. हत्या के पीछे परिवारिक कलह बताया. वहीं, पुलिस ने इस मामले में मृतक महिला की मां के बयान पर संदीप के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

दोनों में लड़ाई होती रहती थी



हरियाणा पुलिस के मुताबिक शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को बॉडी सौंप दी है. इस घटना के बाद परिवार का कोई भी सदस्य मीडिया के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन सूत्रों से मिली जानकरी के मुताबित संदीप को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिस के चलते दोनों में पिछले कई दिनों से कलह चलती आ रही थी. इसकी के चलते संदीप ने इतना बड़ा कदम उठाया. हरियाणा पुलिस सभी एंगल से जांच में जुट गई है. संदीप के पिता और और उसते भाइयों से भी हत्या को लेकर बात करेगी हरियाणा पुलिस. इसके साथ ही लड़की के परिवारजनों से भी बात कर मामले की तह तक जाएगी. पुलिस के मुताबिक दोनों बच्चों की गवाही और उसके बयानों पर ही केस की दशा और दिशा तय होगी.



ये भी पढ़ें:

प्रशांत किशोर और कन्हैया कुमार बिहार की जातिगत राजनीति के तिलिस्म को कितना तोड़ पाएंगे?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 1, 2020, 2:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading