एएन-32 विमान हादसे में कोई नहीं मिला जिंदा, हरियाणा के दो जवान भी थे सवार

वायुसेना ने जवानों के घर पर संदेश दे दिया है की प्लेन में सवार सभी जवानों की मौत हो चुकी है.

News18 Haryana
Updated: June 13, 2019, 3:15 PM IST
एएन-32 विमान हादसे में कोई नहीं मिला जिंदा, हरियाणा के दो जवान भी थे सवार
पंकज सांगवान
News18 Haryana
Updated: June 13, 2019, 3:15 PM IST
भारतीय वायुसेना के लापता हुए एएन-32 विमान के 11वें दिन सेना के अधिकारियों ने पुष्टि कर दी कि प्लेन में सवार सभी लोगों की मौत हो गई है. इस विमान में हरियाणा के दो जवान एयर ट्रैफिक सर्विस में तैनात सोनीपत के पंकज सांगवान व पलवल के पायलेट आशीष तंवर शामिल थे. वायुसेना ने जवानों के घर पर संदेश दे दिया है की प्लेन में सवार सभी जवानों की मौत हो चुकी है. भारतीय वायुसेना के इस विमान में गोहाना के कोहला गांव के रहने वाले 22 वर्षीय पंकज सांगवान एयर मेन के पद पर तैनात था. सूचना मिलने के बाद परिवार और गांव में मातम का माहौल है.

लापता हो गया था एएन-32 विमान



गौरतलब है भारतीय वायुसेना के लापता हुए एएन-32 विमान का दो दिन पहले अरुणाचल प्रदेश में लीपो से 16 किलोमीटर उत्तर में ऊंचाई पर वायुसेना के लापता एएन-32 विमान का मलबा देखा था. परिजनों से हुई बातचीत में सेना के अधिकारियों ने बताया कि विमान की खोज लगातार जारी है लेकिन खराब मौसम बाधा बना हुआ है. गांव कोहला में परिजनों के आंसू नहीं रुक रहे थे. इस के बाद आज सेना के जवानों ने पुष्टि कर प्लेन में सभी जवानो के घर पर संदेश दे दिया है कि प्लेन में सवार सभी जवानों की मौत हो चुकी है.

22 वर्षीय पंकज भी था विमान में सवार

इस सुचना के बाद पूरे देश में एक शोक की लहर है. पंकज सांगवान अपने परिवार का एकलौता बेटा था. 22 वर्षीय पंकज सांगवान 1 जुलाई 2015 को वायुसेना में भर्ती हुआ और एयर ट्रैफिक सर्विस में तैनात था. पंकज के परिवार में पंकज की मां सुनीता कुमारी, पिता धर्मबीर सांगवान, दादा कपूर सांगवान का सुचना के बाद रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम: इराकी नागरिक ने 8वीं मंजिल से फेंककर ली दो कुत्तों की जान, गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव: बीजेपी की इस समीक्षा के बाद हरियाणा के दो जाट नेताओं के लिए बढ़ी चुनौती!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...