लाइव टीवी

रेवाड़ी में ICICI बैंक की एटीएम मशीन उखाड़ फरार हुए चोर
Sonipat News in Hindi

ETV Haryana/HP
Updated: January 31, 2018, 3:38 PM IST
रेवाड़ी में ICICI बैंक की एटीएम मशीन उखाड़ फरार हुए चोर
आरोप है कि वीडियोकॉन ग्रुप को दिए गए लोन के पैसे का निवेश चंदा कोचर के पति दीपक कोचर की कंपनी न्‍यूपॉवर में किया गया. पिछले हफ्ते ही सेबी ने भी नोटिस जारी कर चंदा कोचर से पूरे मामले पर जानकारी देने को कहा था.

रेवाड़ी में लगातार बढ़ती चोरी की वारदातों पर पुलिस रोक लगाने में नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला खिजुरी गांव का है जहां चोर आईसीआईसीआई बैंक का एटीएम उखाड़ कर अपने साथ ले गए.

  • Share this:
रेवाड़ी में एक सप्ताह के भीतर दूसरी एटीएम मशीन चोरी की वारदात सामने आई है जहां चोर एटीएम मशीन को उखाड़ कर अपने साथ ले गए. चोरों ने खिजुरी गांव में स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम को इस बार अपना निशाना बनाया.

चोरों ने पहले एटीएम को उखाड़ा और उसे अपने साथ लेकर फरार हो गए. मामले की सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी. पुलिस की मानें तो आरोपी  जल्द ही उनकी गिरफ्त में होंगे. बताया जा रहा है कि एटीएम की मशीन के अंदर उस समय दो लाख रुपये थे. चोरों ने पहले एटीएम को शटर उखाड़ा औऱ फिर एटीएम मशीन को भी साथ ले गए.

बता दें कि पिछले हफ्ते भी कुछ अज्ञात चोर गांव कंवाली में रुपयों से भरे ATM की मशीन को उखाड़ कर अपने साथ ले गए थे. इस मामले में भी अज्ञात चोर पुलिस की गिरफ्त से अभी तक बाहर हैं.



जिले में लगातार बढ़ती चोरी की वारदातों पर रेवाड़ी पुलिस रोक लगाने में नाकाम साबित हो रही है. दरअसल चोरी करने आए चोर एटीएम मशीन ही अपने साथ उखाड़ कर ले गए। जबकि पुलिस अभी तक उन्हें पकड़ भी नहीं पाई है.




News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 31, 2018, 3:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर