लाइव टीवी

सोनीपत के खेवड़ा गांव में दिनदहाड़े युवक पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, हालत नाजुक

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: December 15, 2019, 5:38 PM IST
सोनीपत के खेवड़ा गांव में दिनदहाड़े युवक पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, हालत नाजुक
घायल युवक का शोकाकुल परिवार

सोनीपत (Sonipat) के गांव खेवड़ा में घर के बाहर खड़े राजकुमार (Rajkumar) नाम के एक शख्स पर एक युवक ने गोलियां (Fired Bullet) बरसा दी. आनन फानन में युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. परिजनों ने गोली मारने का आरोप गांव के ही रहने वाले एक युवक सुमित पर लगाया है.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में सोनीपत (Sonipat) के गांव खेवड़ा में घर के बाहर खड़े राजकुमार (Rajkumar) नाम के एक शख्स पर एक युवक ने गोलियां (Fired Bullet) बरसा दी. आनन फानन में युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. इस वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

घायल युवक का निजी अस्पताल में चल रहा इलाज

सोनीपत में आए दिन हत्या, लूट और डकैती की खबरें आम हो चुकी हैं. आज सोनीपत के गांव खेवड़ा में आज दिनदहाड़े राजकुमार नामक एक शख्स पर एक युवक ने गोलियां बरसा दी. गोली लगने से राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. राजकुमार को उसके परिजन सोनीपत के निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां पर उसका इलाज चल रहा है. परिजनों ने गोली मारने का आरोप गांव के ही रहने वाले एक युवक सुमित पर लगाया है. राजकुमार की सुमित के साथ किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था.

इस मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि हमें गांव खेवड़ा में राजकुमार नामक एक युवक पर गोली चलने की सूचना मिली. हम मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि युवक का सोनीपत के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गई है. मनोज कुमार ने बताया कि जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाशों ने युवक के सीने में मारी गोली, हालत नाजुक

जानिए क्यों, BJP के पूर्व मंत्री ने कहा,'कांग्रेस का हाथ आतंकवादियों के साथ'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 5:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर